Begin typing your search above and press return to search.

मंत्री सिंहदेव ने अपनी ही सरकार को लिया निशाने पर, बोले...कांग्रेस कार्यकर्ताओं की नहीं हो रही कोई सुनवाई

मंत्री सिंहदेव ने अपनी ही सरकार को लिया निशाने पर, बोले...कांग्रेस कार्यकर्ताओं की नहीं हो रही कोई सुनवाई
X
By NPG News

सूरजपुर। जिले के एक कार्यक्रम में पहुंचे सरकार के कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव के बयान से प्रदेश की राजनीति का पारा गर्म हो गया है। टीएस सिंहदेव ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की शासन प्रशासन में सुनवाई नहीं हो रही है, और साथ ही ब्लॉक अध्यक्षों का भी यही कहना है कि उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। बाबा ने आगे कहा कि भाजपा के 15 साल के शासनकाल में उनके कार्यकर्ताओं को शासन प्रशासन में पर्याप्त वेटेज मिलता था,जबकि उसकी तुलना में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वैसा सरकार होने के बावजूद शासन प्रशासन में नहीं मिल रहा है। टीएस सिंहदेव के बयान को उनकी नाराजगी के तौर पर देखा जा रहा है।

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव सूरजपुर में कल रात कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे। सम्मेलन में शामिल होकर उन्होंने कहा कि भाजपा के 15 साल के शासन के दौरान उनके कार्यकर्ताओं की जितनी सुनवाई होती थी, उतनी सुनवाई अब कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की नहीं होती। अधिकारी कार्यकर्ताओं की नहीं सुनते और ना ही उन्हें महत्व देते हैं। बाबा ने कहा कि जब ब्लॉक अध्यक्षों से पूछा गया तो 99% ब्लॉक अध्यक्षों ने यही बात कही कि जो आप लोग कह रहे हैं, जो आप लोगों की भावना है कि कांग्रेस के कार्यकाल में हमारी वैसी सुनवाई नहीं हो रही है जैसा कि भाजपा के कार्यकाल में उनके कार्यकर्ताओं का होते हुए हमने देखा है।

कार्यक्रम में शामिल होने आए कार्यकर्ताओं का कहना था कि विधायक हमारी बात नहीं सुनते और ना ही अधिकारियों में हमारी सुनवाई हो रही है। 15 सालों तक विपक्ष में रहने के दौरान जैसे हमारी स्थिति थी,अब हमारी सरकार आने के बाद भी वैसी ही स्थिति है। वही जब बाबा से प्रश्न पूछा गया कि भाजपा ने आपके साथ कांग्रेस के द्वारा अन्याय करने का मुद्दा उठाया है। जिसके जवाब में बाबा ने कहा कि यह तो कांग्रेस पार्टी को देखना है इसमें भाजपा क्यों परेशान हो रही है? फिर भी मेरे लिए सद्भावना के लिए उन्हें धन्यवाद।

Next Story