Begin typing your search above and press return to search.

मंत्री पद मिलते ही सीएम हाउस पहुंचे मरकाम, सोशल मीडिया में लिखा- तैयार हैं हम

एक दिन पहले तक प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष रहे मोहन मरकाम कल राज्‍य के मंत्री बन जाएंगे। मरकाम के शपथ ग्रहण की राजभवन में तैयारी शुरू हो गई है। शपथ ग्रहण समारोह सुबह साढ़े 11 बजे होगा।

मंत्री पद मिलते ही सीएम हाउस पहुंचे मरकाम, सोशल मीडिया में लिखा- तैयार हैं हम
X
By Sanjeet Kumar

रायपुर। मंत्री पद मिलने की खुशी में मोहन मरकाम आज शाम मुख्‍यमंत्री निवास पहुंच कर सीएम भूपेश बघेल से भेंट की। मरकाम ने कैबिनेट में शामिल करने के लिए सीएम का आभार जताया।

सीएम भूपेश के साथ हुई इस मुलाकात की फोटो जारी करते हुए मरकाम ने सोशल मीडिया में लिखा कि हैं_तैयार_हम #अबकी_बार_75_पार।

मरकाम ने कहा कि जन-जन के प्रिय, छत्तीसगढ़ को दुनिया भर में 'मॉडल' के रूप में स्थापित करने वाले, देश के नंबर 1 मुख्यमंत्री यशस्वी भूपेश बघेल जी का मुझे मंत्रिमंडल में शामिल करने के लिए हार्दिक आभार। नवा छत्तीसगढ़ की इस यात्रा में अब नई भूमिका में जनसेवा करने का अवसर मेरे लिए सौभाग्य का विषय है। इस अहम जिम्मेदारी की घोषणा के उपरांत आज यशस्वी मुख्यमंत्री जी से मिलकर धन्यवाद ज्ञापित किया।

बता दें कि एक दिन पहले पीसीसी चीफ के पद से हटाए गए मरकाम को राज्‍य कैबिनेट में शामिल किया जा रहा है। कल सुबह साढ़े 11 बजे राजभवन में मंत्री पद की शपथ लेंगे। मरकाम को कैबिनेट में शामिल करने के लिए शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम से इस्‍तीफा ले लिया गया है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story