Begin typing your search above and press return to search.

मंत्री का अश्लील वीडियो वायरलः महिला के मोबाइल से धोखे से पोस्ट हो गया वीडियो, भाजपा ने पूछा मुख्यमंत्रीजी...अपने मंत्री को कब बर्खास्त कर रहे हैं

मंत्री का अश्लील वीडियो वायरलः महिला के मोबाइल से धोखे से पोस्ट हो गया वीडियो, भाजपा ने पूछा मुख्यमंत्रीजी...अपने मंत्री को कब बर्खास्त कर रहे हैं
X
By NPG News

एनपीजी ब्यूरो

जयपुर। राजस्थान के एक मंत्री का अश्लील वीडियो वायरल होने से सूबे की सियासत में बवाल मच गया है। भाजपा का आरोप है कि अश्लील वीडियो में राजस्थान के मंत्री सालेह मोहम्मद नजर आ रहे हैं। भाजपा ने अपने अधिकारिक फेसबुक और ट्वीटर हैंडल से वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है...अशोक गहलोतजी...यह पहला मौका नहीं है, जब आपके मंत्री महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई पड़ रहे हैं...आपे मंत्री सालेह मोहम्मद को बर्खास्त करेंगे या वोट बैंक की लालच में छोड़ देंगे।

मंत्री का महिला के साथ वायरल हुआ वीडियो 58 सेकंड का है। इस वीडियो में मंत्री को व्हाट्सएप कॉल करके रिकॉर्ड किया गया है। मोबाइल से महिला की ओर से कॉल लगाया गया है। कॉल किए जाने के दौरान मंत्री सालेह मोहम्मद का नाम और मोबाइल नम्बर नजर आ रहे हैं। जैसे ही कॉल रिसीव होता है। उस दौरान कुछ सेकेंड के लिए मंत्री का चेहरा भी नजर आता है। जिस महिला ने मंत्री सालेह मोहम्मद को कॉल किया है, वह अर्द्धनग्न हालत में हैं और आपत्तिजनक हरकतें करती नजर आ रही है।

जोधपुर पुलिस के मुताबिक 5 दिसंबर को पीड़ित महिला ने शेरपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। महिला ने बताया कि गलती से उसके मोबाइल में वीडियो रिकॉर्ड हो गया। महिला ने पुलिस को बताया, कुछ दिनों पहले बच्ची की ओर से मोबाइल से खेलते वक्त वीडियो गलती से किसी को फॉरवर्ड हो गया। दो महीने पहले कुछ आरोपियों ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 25 लाख रुपए की मांग की थी। आरोपियों ने संबंध बनाने के लिए दबाव डाला।

Next Story