Begin typing your search above and press return to search.

Mallikarjun Kharge's visit to Raigarh: कल आएंगे खड़गे: कोड़ातराई में करेंगे भरोसे का सम्‍मेलन को संबोधित

Mallikarjun Kharge's visit to Raigarh:

Mallikarjun Kharges visit to Raigarh: कल आएंगे खड़गे: कोड़ातराई में करेंगे भरोसे का सम्‍मेलन को संबोधित
X
By Sanjeet Kumar

Mallikarjun Kharge's visit to Raigarh: रायपुर। कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे कल छत्‍तीसगढ़ आ रहे हैं। यहां रायगढ़ जिला के कोंड़ातराई में वे भरोसे का सम्‍मेलन को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस नेताओं ने बताया कि खड़गे विशेष विमान से सुबह 11 बजे दिल्‍ली से उड़ान भरेंगे। दोपहर साढ़े 12 बजे रायगढ़ में लैंड करेंगा। खड़गे वहां से हेलीकॉप्‍टर से कार्यक्रम स्‍थल कोंड़ातराई के लिए रवाना होंगे। दोपहर 1 बजे से साढ़े 3 बजे तक वहां कार्यक्रम चलेगा। इसके बाद खड़गे फिर हेलीकॉप्‍टर से रायगढ़ एयर स्‍ट्रीप लौटेंगे और वहां से साढ़े 5 बजे दिल्‍ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

बता दें कि चुनावी सरगर्मी के बीच यह खड़गें की छत्‍तीसगढ़ की चौथी यात्रा है। खड़गे सबसे पहले जांजगीर-चांपा जिला में आयोजित भरोसे का सम्‍मेलन में शामिल हुए थे। इसके बाद राजनांदगांव और फिर बलौदाबाजार-भाटापारा जिला में कार्यक्रम में शामिल हुए।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story