Begin typing your search above and press return to search.

Loksabha Chunav 2024: राहुल गांधी पर भारी पड़ रहा कांग्रेस का एक साल पुराना नारा: सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा- डरो मत, भाग जाओ...

Loksabha Chunav 2024: करीब सालभर पहले कांग्रेस ने राहुल गांधी के समर्थन में एक नारा बुलंद किया था, डरो मत। अब यही नारा कांग्रेस और राहुल गांधी के खिलाफ इस्‍तेमाल हो रहा है। आज यह नारा सोशल मीडिया में जमकर ट्रेंड कर रहा है।

Loksabha Chunav 2024: राहुल गांधी पर भारी पड़ रहा कांग्रेस का एक साल पुराना नारा: सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा- डरो मत, भाग जाओ...
X
By Sanjeet Kumar

Loksabha Chunav 2024: एनपीजी न्‍यूज डेस्‍क

सूरत कोर्ट से एक मामले में सजा सुनाए जाने के बाद राहुल गांधी की संसद से सदस्‍यता समाप्‍त कर दी गई थी, तब कांग्रेस ने अपने नेता के पक्ष में देशभर में एक कैंपेन चलाया था, नारा दिया था डरो मत। अब यही डरो मत वाला नारा कांग्रेस और राहुल गांधी पर भारी पड़ता नजर आ रहा है।इसी नारे के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर बीजेपी के तमाम नेता आज राहुल गांधी पर हमला कर रहे हैं। सोशल मीडिया में यह हैशटैग ट्रेंड कर रहा है।

दरअसल, कांग्रेस ने आज राहुल गांधी के रायबरेली सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया। रायबरेली में आज नामांकन का अंतिम दिन था, ऐसे में राहुल गांधी ने आज अपना पर्चा भी दाखिल कर दिया। रायबरेली सीट से राहुल के चुनाव लड़ने को लेकर बीजेपी और सोशल मीडिया यूजर राहुल पर हमला कर रहे हैं। सोशल मीडिया में हैशटैग टेंड कर रहा है डरो मत भागो। बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी ने 2 सीटों से चुनाव लड़ा था। इसमें वे अपनी परंपरागत सीट अमेठी से हार गए थे, जबकि वायनाड सीट से सांसद चुने गए।

इस बार राहुल ने पहले वायनाड से नामांकन दाखिल किया। वहां मतदान हो चुका है। अब उम्‍मीद की जा रही थी कि वे अपनी पुरानी सीट अमेठी से बीजेपी नेता स्‍मृति ईरानी के खिलाफ फिर ताल ठोंकेगे लेकिन अमेठी की बजाय वे अपनी मां सोनिया गांधी की सीट रायबरेली चले गए। इसी को लेकर सोशल मीडिया में यूजर राहुल गांधी को ट्रोल कर रहे हैं।

उधर, बंगाल में एक चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राहुल गांधी पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि मैंने पहले ही कहा था शहजादे वायनाड भी छोड़कर भाग जाएंगे और वहीं हुआ।




Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story