Begin typing your search above and press return to search.

Loksabha Chunav 2024: कल से चुनावी अभियान की पूर्व सीएम भूपेश करेंगे शुरुआत: सबसे पहले जाएंगे डोंगरगढ़, इन 5 स्‍थानों पर टेकेंगे माथा

Loksabha Chunav 2024: राजनांदगांव संसदीय सीट से प्रत्‍याशी बनाए गए पूर्व सीएम भूपेश बघेल कल से अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करने जा रहे हैं। बघेल अपने कैंपेन की शुरुआत पवित्र नगरी डोंगरगढ़ से करेंगे।

Loksabha Chunav 2024: कल से चुनावी अभियान की पूर्व सीएम भूपेश करेंगे शुरुआत: सबसे पहले जाएंगे डोंगरगढ़, इन 5 स्‍थानों पर टेकेंगे माथा
X
By Sanjeet Kumar

Loksabha Chunav 2024: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के पूर्व मुख्‍यमंत्री और राजनांदगांव संसदीय सीट से कांग्रेस के प्रत्‍याशी भूपेश बघेल रविवार को अपने चुनाव अभियान का आगाज करेंगे। बघेल अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत डोंगरगढ़ में बम्‍लेश्‍वरी माता का आर्शीवाद लेकर करेंगे। इधर, प्रत्‍याशी घोषित किए जाने के बाद से पूर्व सीएम राजनांदगांव क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के जश्‍न का वीडियो लगातार सोशल मीडिया में पोस्‍ट कर रहे हैं।

पूर्व सीएम के कार्यालय से जारी कार्यक्रम के अनुसार बघेल कल दोपहर भिलाई निवास से डोंगरगढ़ के लिए रवाना होंगे और 4 बजे डोंगरगढ़ पहुंचेंगे, जहां वे सबसे पहले बम्‍लेश्‍वरी माता के दर्शन करेंगे। इसके बाद वे गुरुद्वारा श्री गुरु सिंघ सभा में माथा टेकने जाएंगे। बघेल डोंगरगढ़ में स्थित बुद्ध विहार, चंद्रगिरी और रावटी पहाड़ भी जाएंगे। रात साढ़े 7 बजे डोंगरगढ़ से रवाना होंगे और रात 9 बजे भिलाई निवास पहुंचेंगे।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story