Begin typing your search above and press return to search.

Loksabha Chunav 2024: CM साय कल जाएंगे वाराणसी: प्रधानमंत्री मोदी की नामांकन रैली में शामिल होंगे मुख्‍यमंत्री

Loksabha Chunav 2024: मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय कल (14 मई) को वराणसी जाएंगे। कहल वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नामांकन दाखिल करेंगे। पीएम की नामांकन रैली में देश के सभी बीजेपी और एनडीए शामिल राज्‍यों के मुख्‍यमंत्रियों के शामिल होने की संभावना है।

Loksabha Chunav 2024: CM साय कल जाएंगे वाराणसी: प्रधानमंत्री मोदी की नामांकन रैली में शामिल होंगे मुख्‍यमंत्री
X
By Sanjeet Kumar

Loksabha Chunav 2024: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय कल उत्‍तर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। मुख्‍यमंत्री वाराणसी जा रहे हैं, जहां वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नामांकन रैली में शामिल होंगे। पीएम मोदी कल तीसरी बार वाराणसी सीट से नामांकन दाखिल करेंगे। इससे पहले वे 2014 और 2019 में वहां से चुनाव जीत चुके हैं। मोदी की नामांकन रैली में देश के सभी बीजेपी और एनडीए शासित राज्‍यों के मुख्‍यमंत्रियों के शामिल होने की संभावना है। उससे पहले आज शाम मोदी वाराणसी में रोड शो कर रहे हैं।

अब तक 14 ने दाखिल किया नामांकन

वाराणसी सीट से अब तक 14 लोगों ने नामांकन दाखिल किया है। इनमें कांग्रेस के अजय और बसपा के अतहर जमाल लारी लारी शामिल हैं। वहीं, इसी सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके कमेडियन श्‍याम रंगीला ने आरोप लगाया है कि उन्‍हें नामांकन से रोका जा रहा है। सोशल मीडिया में किए एक पोस्‍ट में श्‍याम ने कहा है कि आज लोकतंत्र का गला घुटते अपनी आंखों से देखा है, मैं नेता नहीं कॉमेडियन हूं, फिर भी नामांकन दाखिल करने निकला, सोचा जो होगा देखा जाएगा, लेकिन ये जो हो रहा है ना तो सोचा था ना देखा जा रहा। प्रस्तावक भी थे, फॉर्म भी भरा हुआ था, बस कोई लेने को तैयार नहीं था, कल फिर कोशिश करेंगे।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story