Begin typing your search above and press return to search.

Loksabha Chunav 2024: CG बसपा ने जारी की प्रत्‍याशियों की पहली सूची: छत्‍तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर पार्टी अकेले लड़ेगी चुनाव

Loksabha Chunav 2024:

Loksabha Chunav 2024: CG बसपा ने जारी की प्रत्‍याशियों की पहली सूची: छत्‍तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर पार्टी अकेले लड़ेगी चुनाव
X
By Sanjeet Kumar

Loksabha Chunav 2024: रायपुर। बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) ने छत्‍तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपने प्रत्‍याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। बसपा की पहली सूची में 2 सीटों से प्रत्‍याशियों के नामों की घोषणा की गई है।

पार्टी की तरफ से जारी सूची के अनुसार एसटी आरक्षित बस्‍तर सीट से पार्टी ने आयतु राम मंडावी को मैदान में उतारा है। वहीं एससी आरक्षित जांजगीर-चांपा सीट से डॉ. रोहित कुमार डहरिया को टिकट दिया गया है। बता दें कि इस बार बसपा और गोंडवाना गणतंत्र पार्टी (गोंगपा) के बीच गठबंधन की बात चल रही थी। दोनों पार्टी छत्‍तीसगढ़ में साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में थे। पार्टी नेताओं के अनुसार गठबंधन नहीं हो पाया है। बसपा के प्रदेश अध्‍यक्ष श्‍याम टंडन ने बताया कि पार्टी इस बार राज्‍य की सभी 11 सीटों पर अकेले ही चुनाव लड़ेगी।




Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story