Begin typing your search above and press return to search.

Loksabha Chunav 2024: भाजपा चुनाव सम‍िति की बैठक: राष्ट्रीय सह-संगठन मंत्री शिवप्रकाश अभी ले रहे हैं लोकसभा क्लस्टर की बैठक

Loksabha Chunav 2024: छत्‍तीसगढ़ में बीजेपी चुनावी तैयारी में पूरी तरह जुट गई है। पार्टी के राष्‍ट्रीय सह-संगठन महामंत्री शिव प्रकाश रायपुर पहुंचे हुए हैं। कल शाम को उनके रायपुर पहुंचने के साथ ही बैठकों का दौर शुरू हो गया है।

Loksabha Chunav 2024: भाजपा चुनाव सम‍िति की बैठक: राष्ट्रीय सह-संगठन मंत्री शिवप्रकाश अभी ले रहे हैं लोकसभा क्लस्टर की बैठक
X
By Sanjeet Kumar

Loksabha Chunav 2024: रायपुर। भाजपा के राष्‍ट्रीय सह-संगठन महामंत्री शिवप्रकाश इस वक्‍त प्रदेश भाजपा मुख्‍यालय में भाजपा लोकसभा क्लस्टर की बैठक ले रहे हैं। इस बैठक में लोकसभा चुनाव की रणनीति के तहत अब तक के किए गए कार्यों और आगामी कार्ययोजना पर चर्चा चल रही है। इससे पहले कल शाम को भाजपा चुनाव समिति की बैठक हुई। इसमें राज्‍यसभा की खाली हुई एक सीट को लेकर चर्चा हुई।

पार्टी नेताओं ने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी ने कार्ययोजना तैयार की है। इसके तहत 07-11 फरवरी 2024 तक गांव चलो अभियान चलाया जाएगा। वहीं 01 फरवरी से स्वसहायता समूह संपर्क योजना की शुरुआत हो चुकी है जो 22 फरवरी तक चलेगी। इसके साथ ही बैठक 25 फरवरी से 05 मार्च 4 तक लाभार्थी संपर्क योजना के क्रियान्वयन पर विस्तृत रूप से चर्चा की गई।

भाजपा चुनाव समिति की बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव, मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरोज पाण्डेय, लता उसेंडी, प्रदेश महामंत्री (संगठन) पवन साय, उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा, मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, रामविचार नेताम, ओ.पी. चौधरी, केदार कश्यप, विधायक धरमलाल कौशिक, शालिनी राजपूत उपस्थित थे ।



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story