Begin typing your search above and press return to search.

lalu yadav launda dance: लौंडा डांस: देखिए… राबड़ी आवास पर लौंडा डांस का लुफ्त उठाते लालू यादव का वीडियो

lalu yadav launda dance

lalu yadav launda dance: लौंडा डांस: देखिए… राबड़ी आवास पर लौंडा डांस का लुफ्त उठाते लालू यादव का वीडियो
X
By Sanjeet Kumar

lalu yadav launda dance: पटना। पूरे देश की निगाहें आजकल नए संसद में महिला आरक्षण बिल पर टिकी हैं वहीं राजद सुप्रीमों लालू अलग अंदाज में नज़र आ रहे हैं । किडनी ट्रांसप्लांट के बाद राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद लगातार पटना में हैं । पटना में रहते हुए वो फिर से एक बार अपने पुराने अंदाज में देखे जा रहे हैं। कभी वैन से पटना की सड़कों की सैर तो कभी मंदिरों के दर्शन करने लालू निकल जाते हैं । पटना के मरीन ड्राइव पर कुल्फ़ी का आनंद लेते हुए भी लालू अपने मित्र मंडली के साथ दिख जाते हैं।

मंगलवार रात राबड़ी आवास में लालू बिहार की प्रसिद्ध लोकनृत्य लौंडा नाच का आनंद लेते देखे गए। नाच का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है । लालू के साथ उनके बड़े बेटे तेजप्रताप भी इस महफ़िल में शामिल हैं । साथ ही राजद के तमाम विधायकों और नेताओं ने भी इस नाच का लुफ्त उठाया । आपको बता दे कि राजद सुप्रीमों अपने शौक के लिए ही जाने जाते रहे हैं । जब वो बिहार के मुख्यमंत्री थे तब उनके आवास पर अक्सर ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता था । लालू की होली भी पूरे देश मे विख्यात थी । मंगलवार को लंबे अरसे के बाद लालू अपने पुराने रंग में नज़र आए.....


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story