Begin typing your search above and press return to search.

JP Nadda's visit in Chhattisgarh: कल आएंगे भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष नड्डा, जानिए क्‍या है उनका दौरा कार्यक्रम

Nadda's visit in Chhattisgarh

JP Naddas visit in Chhattisgarh: कल आएंगे भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष नड्डा, जानिए क्‍या है उनका दौरा कार्यक्रम
X
By Sanjeet Kumar

JP Nadda's visit in Chhattisgarh: बिलासपुर। भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा कल (30 जून) को एक दिवसीय छत्‍तीसगढ़ दौरे (JP Nadda visit in Chhattisgarh) पर आ रहे हैं। नड्डा रायपुर से सीधे बिलासपुर जाएंगे वहां विभिन्‍न कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

यहां आयोजित प्रेसवार्ता में भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष अरुण साव ने नड्डा के प्रस्‍तावित (JP Nadda visit in Chhattisgarh) दौरा के संबंध में जानकारी दी। उन्‍होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा कल रायपुर विमानतल पर आने के बाद बिलासपुर आएंगे। नड्डा यहां फुटबॉल स्टेडियम में आम सभा को संबोधित करने के बाद संपर्क से समर्थन अभियान के तहत सिंधु अमर धाम में पूज्य लाल दास जी से भेंट करेंगे।

साव ने बताया कि विश्व की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत को सभी आतुर और उत्सुक हैं। नड्डा से यहां के कार्यकर्ताओं का आत्मीय संबध है,सभी उन्हे सुनने के लिए प्रतीक्षारत है।

नौ महीने बाद फिर छत्‍तीसगढ़ में नड्डा

भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष नौ महीने बाद फिर छत्‍तीसगढ़ आ रहे हैं। इससे पहले वे सितंबर 2022 में राज्‍य के दौरे पर आए थे। भाजपा का राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बनने के बाद वह नड्डा का पहला छत्‍तीसगढ़ दौरा था। नड्डा सितंबर में यहां चार दिन तक रुके थे।

वे यहां नौ सितंबर 2022 को आए थे। पहले दिन पार्टी के कार्यक्रमों में शामिल हुए। इसके बाद लगातार तीन दिनों तक संघ की बैठक में रहे। बता दें कि 10 से 12 सितंबर तक यहां एयरपोर्ट के पास स्थित जैनम भवन में राष्‍ट्रीय स्‍वयं सेवक संघ की तीन दिवसीय राष्‍ट्रीय समन्‍वय की बैठक हुई थी। इस बैठक में संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत, सरकार्यवाहक दत्‍तात्रेय होसबोले सहित देश- विदेश से संघ के स्‍वयं सेवक और पदाधिकारी पहुंचे थे।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story