Begin typing your search above and press return to search.

Gajendra Singh Shekhawat: केंद्रीय मंत्री ने रायपुर के श्री राम मंदिर में की सफाई: जल जीवन मिशन में गड़बड़ी को लेकर कहा- अगर भ्रष्‍टाचार हुआ है तो उसकी जांच होगी

Gajendra Singh Shekhawat:

Gajendra Singh Shekhawat: केंद्रीय मंत्री ने रायपुर के श्री राम मंदिर में की सफाई: जल जीवन मिशन में गड़बड़ी को लेकर कहा- अगर भ्रष्‍टाचार हुआ है तो उसकी जांच होगी
X
By Sanjeet Kumar

Gajendra Singh Shekhawat: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के दौरे पर आए केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत आज सुबह रायपुर के वीआईपी रोड स्थित श्री राम मंदिर में सफाई की। इससे पहले उन्‍होंने मंदिर में पूजा पाठ की। इसके बाद उन्‍होंने मंदिर प्रांगण में झाड़ू लगाया।


केंद्रीय मंत्री शेखावत आज रायपुर और महासमुंद का दौरा करेंगे। छत्‍तीसगढ़ में जल जीवन मिशन में कथित भ्रष्‍टाचार को लेकर मीडिया के प्रश्‍न का जवाब देते हुए उन्‍होंने कहा कि अगर किसी भी तरह का भ्रष्‍टाचार हुआ है तो उसकी जांच होगी। राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठिा कार्यक्रम कांग्रेस के शामिल नहीं होने को लेकर शेखवत ने कहा कि ऐसा कई बार हुआ है कि जब किसी घटना को लेकर पूरा देश गर्व कर रहा था तब कांग्रेस विरोध कर रही थी।


केन्द्रीय मंत्री शेखावत आज सुबह ही रायपुर पहुंचे हैं। श्री राम मंदिर में दशर्न और सफाई के बाद वे महासमुंद के लिए रवाना हो गए। शेखावत महासमुंद जिले के पीवीटीजी ग्राम जाएंगे। इसके बाद महासमुंद जिले के जिला पंचायत कॉम्पलेक्स में आयोजित ‘प्रधानमंत्री जनमन‘ कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद केन्द्रीय मंत्री श्री शेखावत महासमुंद से प्रस्थान कर दोपहर 2.45 बजे नया रायपुर स्थित स्टेट गेस्ट हाऊस पहुंचेंगे और वहां जल जीवन मिशन के कार्यों की समीक्षा बैठक लेंगे। इसके पश्चात् वे शाम 5 बजे रायपुर से विमान द्वारा नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story