Begin typing your search above and press return to search.

Dr. Raman Singh: मौलश्री में BJP विधायकों का मजमा: देखें फोटो और वीडियो-पूर्व सीएम डॉ. रमन के बंगले पहुंचे नवनिर्वाचित विधायक

Dr. Raman Singh:

Dr. Raman Singh: मौलश्री में BJP विधायकों का मजमा: देखें फोटो और वीडियो-पूर्व सीएम डॉ. रमन के बंगले पहुंचे नवनिर्वाचित विधायक
X
By Sanjeet Kumar

Dr. Raman Singh: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली बड़ी जीत के साथ नई सरकार के गठन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। चुनाव जीतने वाले भाजपा के सभी विधायकों को आज प्रदेश भाजपा मुख्‍यालय बुलाया गया था, लेकिन एन वक्‍त पर बैठक स्‍थगित कर दी गई। इस बीच आज नवनिर्वाचित विधायकों का पूर्व मुख्‍यमंत्री डॉ. रमन सिंह के मौलश्री विहार स्थित निजी निवास में मजमा लगा हुआ है।


सरगुजा से लेकर बस्‍तर तक के नवनिर्वाचित विधायक एक के बाद एक पूर्व सीएम डॉ. रमन से मिलने और उन्‍हें बधाई देने पहुंच रहे हैं। डॉ. रमन के निवास पर काफी गहमा-गहमी का माहौल है। बता दें कि डॉ. रमन मुख्‍यमंत्री पद के स्‍वभाविक और प्रबल दावेदार हैं। वे 15 साल तक प्रदेश के मुख्‍यमंत्री रहे हैं।






Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story