Begin typing your search above and press return to search.

Dr. Charandas Mahant: डॉ. महंत को ओडिशा में सौंपी गई बड़ी जिम्‍मेदारी: एआईसीसी ने जारी किया निर्देश

Dr. Charandas Mahant:

Dr. Charandas Mahant: डॉ. महंत को ओडिशा में सौंपी गई बड़ी जिम्‍मेदारी: एआईसीसी ने जारी किया निर्देश
X
By Sanjeet Kumar

Dr. Charandas Mahant: रायपुर। अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ विधानसभा नेता प्रतिपक्ष डॉ.चरणदास महंत को ओड़िशा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संगठनात्मक कार्य की महती जिम्मेदारी सौंपी है।

बतादें, कल देर रात अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस महासचिव के.सी. वेणुगोपाल ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खड़गे के हवाले से पत्र जारी कर यह आदेश निकाला है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा नेता प्रतिपक्ष एवं ओड़िशा संगठनात्मक प्रभारी डॉ. चरणदास महंत ने इस भरोसे और विश्वास के लिए पार्टी नेताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि, इस महती जिम्मेदारी को पूरी निष्ठा, ईमानदारी से पूर्ण करने का भरोसा दिलाता हूँ।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story