Begin typing your search above and press return to search.

Dilip Singh Gurjar Biography: नागदा से कांग्रेस प्रत्याशी दिलीप सिंह गुर्जर को जानें

Dilip Singh Gurjar Biography: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 | MP Assembly Election result Live 2023 में नागदा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस ने दिलीप सिंह गुर्जर को अपना उम्मीदवार घोषित किया है....

Dilip Singh Gurjar Biography: नागदा से कांग्रेस प्रत्याशी दिलीप सिंह गुर्जर को जानें
X

Dilip Singh Gurjar (नागदा)

By Manish Dubey

Dilip Singh Gurjar Biography: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 | MP Assembly Election result Live 2023 में नागदा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस ने दिलीप सिंह गुर्जर को अपना उम्मीदवार घोषित किया है.

और देखें : Dilip Singh गुर्जर

इस काम का किया वादा

वर्ष 2008 से जिले की मांग उठाई जा रही है माननीय मुख्यमंत्री शिवराज जी चौहान द्वारा वर्ष 2013, 2018 और 2023 में नागदा को जिला बनाने की घोषणा की। दावें/आपत्ति के विधिवत निराकरण के पश्चात कलेक्टर रतलाम/उज्जैन ने नागदा को जिला बनाने का प्रस्ताव मंत्री परिषद् की बैठक होने के पूर्व ही शासन को प्रेषित किया था नागदा को जिला बनाने की स्वीकृति मुख्यमंत्री स्वयं ने प्रदान नही की और उसके बाद की घोषणा मैहर और पार्ढुना को जिला बना दिया जो नागदा की जनता के साथ धोखा है।

कमलनाथ सरकार द्वारा 18 मार्च 2020 को नागदा सहित मैहर, चांचोडा को जिला बनाने का प्रस्ताव मंत्री परिषद् में पास कर गजट नोटिफिकेशन कर दावे आपत्ति आमंत्रित करने के निर्देश दिए थे। सरकार गिर जाने के कारण कार्यवाही पूर्ण नहीं हो पाई थी। अब कांग्रेस सरकार बनते ही नागदा को जिला बनाया जायेगा।

Next Story