Begin typing your search above and press return to search.

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सैलजा ने राजीव भवन में बैठक के बाद कहा- अभी महामंत्री के साथ ही इन पदों के लिए जारी होनी है सूची

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सैलजा ने राजीव भवन में बैठक के बाद कहा- अभी महामंत्री के साथ ही इन पदों के लिए जारी होनी है सूची
X
By Sanjeet Kumar

रायपुर। कांग्रेस की छत्‍तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने आज प्रदेश पदाधिकारियों की पार्टी के प्रदेश मुख्‍यालय राजीव भवन में बैठक ली। प्रदेशभर के पदाधिकारियों के साथ उन्‍होंने विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लिया।

बैठक के बाद मीडिया से चर्चा के दौरान फिर महामंत्रियों की नियुक्ति का मामला उठा। इस पर सैलजा ने कहा कि अभी प्रदेश सचिव और संयुक्‍त महासचिव की भी सूची जारी की जानी है। सभी सूची एक साथ जारी की जाएगी। सैलजा ने बताया कि बैठक में मोर्चा, प्रकोष्ठ और विभागों के पदाधिकारियों से चर्चा की है। जिला व ब्लॉक स्तर की तैयारियों को लेकर जायजा लिया। बूथ चलो अभियान को लेकर भी बैठक में बताई हुई है।

कांग्रेस की दिल्‍ली में होने वाली बैठक को लेकर सैलजा ने बताया कि राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी की मौजूदगी में वरिष्‍ठ नेताओं की बैठक होनी है। इसमें कांग्रेसशासित राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री भी शामिल होंगे। बैठक में विभिन्‍न राष्‍ट्रीय मुद्दों पर बात होगी।

भाजपा के छत्‍तीसगढ़ महतारी प्रेम पर यह कहा सैलजा ने

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सैलजा ने कहा कि छत्‍तीसगढ़ की संस्‍कृति और यहां की मिट्टी की भाजपा को कभी चिंता नहीं रही। प्रदेश में 15 साल तक शासन किया, लेकिन इस दौरान कभी भी छत्‍तीसगढ़ महतारी की याद नहीं आई। सैलजा ने कहा कि भाजपा केवल अपनी चिंता कर रही है। वहीं, हमारी कांग्रेस सरकार लगातार राज्‍य की संस्‍कृति को लेकर काम कर रही है। कांग्रेस की देखा-देखी भाजपा भी इस रास्‍ते पर चल रही है, लेकिन भाजपा का असली चेहरा जनता के सामने आ चुका है। सैलजा ने कहा कि कांग्रेस अपनी उपलब्धि लेकर जनता के बीच जा रही है। उन्‍होंने कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस के साथ है। बता दें कि भाजपा ने विधानसभा चुनाव को लेकर आज एक पांपलेट जारी किया है इसमें छत्‍तीसगढ़ महतारी की तस्‍वीर बनी हुई है। इसी को लेकर कांग्रेसी नेता अब भाजपा पर हमला कर रहे हैं।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story