Begin typing your search above and press return to search.

CM Vishnudev Sai: सीएम विष्‍णुदेव साय गए दिल्‍ली: राष्‍ट्रपति, उप राष्‍ट्रपति, पीएम और गृह मंत्री से करेंगे मुलाकात, देखें टाइमिंग

CM Vishnudev Sai:

CM Vishnudev Sai: सीएम विष्‍णुदेव साय गए दिल्‍ली: राष्‍ट्रपति, उप राष्‍ट्रपति, पीएम और गृह मंत्री से करेंगे मुलाकात, देखें टाइमिंग
X
By Sanjeet Kumar

CM Vishnudev Sai: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय दिल्‍ली जा रहे हैं। रात सवा 9 बजे की नियमित विमान से दिल्‍ली के लिए उड़ान भरेंगे। कल (23 दिसंबर) को सीएम राष्‍ट्रपति, उप राष्‍ट्रपति और प्रधानमंत्री सहित अन्‍य नेताओं से मुलाकात करेंगे।

कैबिनेट विस्‍तार के तुरंत बाद सीएम साय की दिल्‍ली यात्रा को लेकर कई तरह की अटकले लगाई जा रही है। चर्चा है कि सीएम वहां पार्टी के राष्‍ट्रीय नेताओं के साथ मुलाकात के दौरान मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे को लेकर चर्चा कर सकते हैं। बता दें कि अभी राज्‍य में मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा नहीं हुआ है।

दिल्‍ली में शुक्रवार को सीएम पार्टी के राष्‍ट्रीय नेताओं से पहले राष्‍ट्रपति द्रोपदी मुर्मू से मुलाकात करेंगे। राष्‍ट्रपति ने साय को सुबह साढ़े 7 बजे मिलने का समय दिया है। इसके सीएम साय सुबह ही करीब साढ़े 8 बजे उप राष्‍ट्रपति जगदीप धनखड़ से मुलाकात करेंगे।

सीएम साय और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुलाकात दोपहर 12 बजे होगी। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से दोपहर पौने एक बजे मिटिंग होगी। पार्टी नेताओं ने बताया कि दिल्‍ली यात्रा के दौरान सीएम साय पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, प्रदेश प्रभारी ओम माथुर सहित अन्‍य नेताओं से भी मुलाकात करेंगे।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story