Begin typing your search above and press return to search.

CM Vishnu Deo Sai -CM विष्णु देव साय का बड़ा बयान: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन प्रदेश में शुष्क दिवस घोषित... शराब, बार मास-मटन की दुकानें रहेगी बंद

CM Vishnu Deo Sai -CM विष्णु देव साय का बड़ा बयान: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन प्रदेश में शुष्क दिवस घोषित... शराब, बार मास-मटन की दुकानें रहेगी बंद
X
vishanu deo
By Sandeep Kumar

रायपुर। छत्तीसगढ़ में 22 जनवरी को शुष्क दिवस घोषित किया गया है। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने इसकी घोषणा की है। सीएम ने कहा हैं कि 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम हैं और इस दिन प्रदेश में शुष्क दिवस लागू किया गया है।

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने 22 जनवरी को अयोध्या में आयोजित होने वाले रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर छत्तीसगढ़ राज्य में शुष्क दिवस घोषित किया।

भगवान श्रीराम के ननिहाल में अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर खुशी का माहौल। रामलाल के भोग के लिए उनके ननिहाल छत्तीसगढ़ से किसान संघ की ओर से सब्जियों की खेप अयोध्या रवाना की जाएगी।

इसके पहले राईस मिलर्स के सहयोग से रामलाल के भोग के लिए छत्तीसगढ़ से 300 मीट्रिक टन सुगंधित चावल अयोध्या भेजा गया है। छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा प्रदेश में 25 दिसम्बर से 02 जनवरी तक सुशासन सप्ताह मनाया गया।

इसका संकल्प था राज्य में राम राज्य यानी सुशासन स्थापित करना।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story