Begin typing your search above and press return to search.

CM Vishnu Deo's program: सीएम विष्‍णुदेव का आज का प्रोग्राम: रथ यात्रा के साथ पंचायत सचिव और किसानों के कार्यक्रम में होंगे शामिल

CM Vishnu Deo's program: आज (7 जुलाई) को मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय पूरे दिन राजधानी रायपुर में रहेंगे। आज सीएम का राजधानी में ही व्‍यस्‍त कार्यक्रम है।

CM Vishnu Deos program: सीएम विष्‍णुदेव का आज का प्रोग्राम: रथ यात्रा के साथ पंचायत सचिव और किसानों के कार्यक्रम में होंगे शामिल
X
By Sanjeet Kumar

CM Vishnu Deo's program: रायपुर। मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय आज राजधानी रायपुर में भगवान जगन्‍नाथ की यात्रा में शामिल होंगे। यह कार्यक्रम गायत्री नगर स्थित जगन्‍नाथ मंदिर में होगा। सीएम आज दोपहर में किसानों के सम्‍मान समारोह और दोपहर बाद पंचायत सचिवों के कार्यक्रम में शामिल होंगे।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्‍यमंत्री सुबह 11 बजे गायत्री नगर स्थित गजन्‍नाथ मंदिर जाएंगे। जहां वे रथ यात्रा महोत्‍सव में शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में राज्‍यपाल भी शामिल होंगे। सीएम दोपहर एक बजे तक वहां रहेंगे। इसके बाद सीएम वहां से सीएम हाउस लौट जाएंगे।

दोपहर ढाई बजे सीएम फिर मुख्‍यमंत्री आवास से रवाना होंगे। सीएम साय सीधे लाभांडी स्थित कृषि विश्‍व विद्यालय जाएंगे। अंतरराष्ट्रीय सहकारिता दिवस के मौके पर आज कृषि विश्‍वविद्यालय में बड़ा कार्यक्रम रखा गया है। इसे प्रदेश स्‍तरीय कृषि सहकार सम्‍मेलन और सम्‍मान समारोह नाम दिया गया है। सीएम साढ़े 3 बजे तक वहां रहेंगे।

एग्री कल्‍चर यूनिवर्सिटी से निकल कर सीएम विष्‍णुदेव सीधे इंडोर स्‍टेडियम पहुंचेंगे। वहां प्रदेश स्‍तरीय पंचायत सचिवों का सम्‍मेलन आयोजिय किया गया है। इस कार्यक्रम के बाद सीएम करीब 5 बजे मुख्‍यमंत्री आवास लौटेंगे।

मुख्यमंत्री से सदगुरु कबीर विश्व शांति मिशन संस्थान के प्रतिनिधिमंडल ने की सौजन्य मुलाकात

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से आज यहां उनके निवास कार्यालय में सदगुरु कबीर विश्व शांति मिशन संस्थान के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य मुलाकात की। मुख्यमंत्री को प्रतिनिधिमंडल ने कबीर संस्थान एवं यथार्थ फाउंडेशन के तत्त्वावधान में गुरु पूर्णिमा पर आयोजित किये जा रहे सन्त सम्मेलन व स्नेह मिलन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने का आमंत्रण दिया।

मुख्यमंत्री को प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि इस समारोह में छत्तीसगढ़ सहित देश के अन्य हिस्सों से भी संतगण हिस्सा लेंगे। मुख्यमंत्री श्री साय ने गुरुपूर्णिमा कार्यक्रम के आयोजन के लिए शुभकामनाएं देते हुए आमन्त्रण के लिए प्रतिनिधिमंडल का आभार जताया।

इस अवसर पर सदगुरु कबीर विश्व शांति मिशन संस्थान के अध्यक्ष संत रविकर साहेब, सचिव घनश्याम साहेब, बलवान साहेब, विजय साहेब, क्षेमेंद्र साहेब, रतन साहेब, भूमेश्वर साहेब, रेमन दास, गणराज, रमाकांत, हेमप्रकाश, पुष्कर सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story