Begin typing your search above and press return to search.

CM Vishnu deo Sai: सीएम साय का तुफानी चुनावी दौरा: कल झारखंड में 3 चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे, देखें पूरा दौरा कार्यक्रम

CM Vishnu deo Sai:

CM Vishnu deo Sai: सीएम साय का तुफानी चुनावी दौरा: कल झारखंड में 3 चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे, देखें पूरा दौरा कार्यक्रम
X
By Sanjeet Kumar

CM Vishnu deo Sai: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय कल झारखंड के दौरे पर रहेंगे। सीएम साय कल वहां 3 चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

निर्धारित दौरा कार्यक्रम के अनुसार सीएम साय कल सुबह करीब साढ़े नौ बजे विमान से देवघर (झारखंड) के लिए रवाना होंगे। सीएम की पहली चुनावी सभा बरहट में करीब सवा 11 बजे होगी। वहां से सीएम पाकुर पहुंचेंगे, जहां दोपहर 1 बजे सभा को संबोधित करेंगे। झारखंड में तीसरी जनसभा दुमका में दोपहर बाद तीन बजे दुमका जिला में होगी। दुमका से सीएम साढ़े 4 बजे देवघर एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से शाम करीब 6 बजे रायपुर लौट आएंगे।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story