Begin typing your search above and press return to search.

CM Bhupesh's Telangana Tour: सीएम भूपेश गए तेलंगाना: दो जनसभाओं को करेंगे संबोधित, हैदराबाद में रुकेंगे

CM Bhupesh's Telangana Tour:

CM Bhupeshs Telangana Tour: सीएम भूपेश गए तेलंगाना: दो जनसभाओं को करेंगे संबोधित, हैदराबाद में रुकेंगे
X
By Sanjeet Kumar

CM Bhupesh's Telangana Tour: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल आज से तेलंगाना के चुनावी दौरे पर हैं। सीएम भूपेश आज सुबह विशेष विमान से हैदराबाद के लिए रवाना हो गए हैं। सीएम भूपेश आज तेलंगाना में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। रात हैदराबाद में रुकने का कार्यक्रम है।

सीएम भूपेश की तेलंगाना में आज पहली जनसभा वारंगल जिला में होगी। भूपेश वहां काजीपेट में वे दोपहर में अपनी पहली जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर करीब 1 बजे प्रस्‍तावित इस जनसभा के बाद सीएम भूपेश करीमनगर जांएगे, जहां दोपहर साढ़े तीन बजे उनकी जनसभा होगी। वहां से शाम सवा 6 सीएम हैदराबाद लौटेंगे और रात्रि विश्राम वहीं करेंगे। बता दें कि तेलंगाना छत्‍तीसगढ़ का पड़ोसी राज्‍य है। छत्‍तीसगढ़ के लोग वहां बड़ी संख्या में रहते हैं।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story