Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgrh News: आज शाम को दिल्ली जाएंगे कार्यवाहक सीएम भूपेश, जानिए क्या है मामला

Chhattisgrh News: आज शाम को दिल्ली जाएंगे कार्यवाहक सीएम भूपेश, जानिए क्या है मामला
X

Bhupesh Baghel 

By Sanjeet Kumar

Chhattisgrh News: रायपुर। छत्तीसगढ़ के कार्यवाहक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज शाम को दिल्ली जाएंगे। विधनसभा चुनाव में मिली हार के बाद यह उनकी पहली दिल्ली यात्रा है। बघेल वहां कल होने वाली पार्टी की बैठक में शामिल होंगे।

बता दें कि छत्तीसगढ़ सहित तीन राज्यों में कांग्रेस को मिली हार की पार्टी नेतृत्व समीक्षा कर रहा है। इसी कड़ी में कल छत्तीसगढ़ की समीक्षा होगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की इस समीक्षा बैठक में प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, पीसीसी चीफ दीपक बैज सहित अन्य वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे। इस बैठक में हार की समीक्षा के साथ ही 2024 में होने वाले लोकसभा के चुनाव की रणनीति को लेकर भी बात होगी।।माना जा रहा है कि इस बैठक में प्रदेश संगठन में बदलाव की संभावनाओं पर भी चर्चा हो सकती है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story