Begin typing your search above and press return to search.

ChhattisgarhNews: रायपुर दक्षिण सीट पर उप चुनाव की तैयारी तेज: BJP ने कैबिनेट मंत्री सहित इन 2 नेताओं को सौंपी जिम्‍मेदारी

ChhattisgarhNews: रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट पर उप चुनाव को लेकर बीजेपी ने तैयारी तेज कर दी है। पार्टी ने अपने 2 नेताओं को इस सीट की जिम्‍मेदारी सौंपी है।

npg breaking news
X
By Sanjeet Kumar

ChhattisgarhNews: रायपुर। बृजमोहन अग्रवाल के सांसद चुने जाने की वजह से खाली हुई रायपुर दक्षिण सीट पर उप चुनाव को लेकर बीजेपी ने तैयारी तेज कर दी है। पार्टी ने अपने दो नेताओं को इस सीट की जिम्‍मेदारी सौंपी है। इनमें एक सरकार के कैबिनेट मंत्री भी शामिल हैं।

पार्टी संगठन की तरफ से जारी आदेश के अनुसार पार्टी के प्रदेश उपाध्‍यक्ष शिवरतन शर्मा और सरकार में स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री श्‍याम बिहारी जायसवाल को रायपुर दक्षिण सीट का प्रभारी बनाया गया है।





Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story