Begin typing your search above and press return to search.

chhattisgarh politics: परिवर्तन का जवाब भरोसा: इस तारीख को छत्‍तीसगढ़ के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस करेगी यात्रा, नाम दिया..

chhattisgarh politics: छत्‍तीसगढ़ में सत्‍तारुढ़ कांग्रेस भरोसे का सम्‍मेलन के बाद भरोसे का यात्रा आयोजित करने जा रही है। इस यात्रा का आयोजन गांधी जयंती के दिन प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में किया जाएगा।

chhattisgarh politics: परिवर्तन का जवाब भरोसा: इस तारीख को छत्‍तीसगढ़ के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस करेगी यात्रा, नाम दिया..
X
By Sanjeet Kumar

chhattisgarh politics रायपुर। प्रदेश की सत्‍ता में वापसी के लिए भाजपा परिवर्तन यात्रा निकाल रही है। दंतेवाड़ा और जशपुर से शुरू हुई भाजपा की यात्रा अब अपने अंतिम पड़ाव बिलासपुर की तरफ बढ़ रही है। इस यात्रा के दौरान भाजपा जगह-जगह जनसभा करके राज्‍य सरकार को कोस रही है। अब कांग्रेस इसके जवाब में भरोसा यात्रा निकालने जा रही है। कांग्रेस यह भरोसा यात्रा 2 अक्‍टूबर को राज्‍य के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में आयोजित करेगी।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी चुनाव अभियान समिति की बैठक एआईसीसी के महासचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी सैलजा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत की उपस्थिति में संपन्न हुई। बैठक में आने वाले चुनाव में अभियान समिति के कामों की व्यापक चर्चा कर रणनीति बनाई गई। बैठक में निर्णय लिया गया कि 02 अक्टूबर को कांग्रेस भरोसा यात्रा 90 विधानसभा में होगी। जिला स्तर पर वक्ताओं को चिन्हांकित करके अलग-अलग क्षेत्रों में भेजा जाएगा। सरकार की योजनाओं को प्रचारित किया जाएगा। भाजपा के दुष्प्रचार की जानकारी के लिए तंत्र विकसित किया जाएगा। विभिन्न समाजों के लिये योजना बनाई जायेगी। जिला स्तर चुनाव अभियान समिति विस्तारित किया जाएगा।



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story