Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh Politics: मीटिंग में मोबाइल पर गेम खेल रहे थे सीए भूपेश: भाजपा बोली-सरकार तो आनी नहीं है…इस पर सीएम ने भी किया तगड़ा पलटवार

Chhattisgarh Politics:

Chhattisgarh Politics: मीटिंग में मोबाइल पर गेम खेल रहे थे सीए भूपेश: भाजपा बोली-सरकार तो आनी नहीं है…इस पर सीएम ने भी किया तगड़ा पलटवार
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh Politics: रायपुर। मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल एक एक फोटो और वीडियो भाजपा के नेता सोशल मीडिया में लगातार वायरल कर रहे हैं। यह फोटो कल रात कांग्रेस प्रदेश मुख्‍यालय राजीव भवन में हुई पार्टी की स्‍क्रीनिंग कमेटी के दौरान की है। फोटो-वीडियो में मोबाइल पर सीएम भूपेश कैंडी क्रश (मोबाइल गेम) खेलते दिख रहे हैं। इसको लेकर भाजपा की तरफ से हो रहे हमलों पर मुख्‍यमंत्री बघेल ने पटलवार करते हुए लिखा- कैंडी क्रश भी मेरा फेवरेट है। ठीक ठाक लेवल पार कर लिया हूं, वो भी जारी रहेगा।

उधर, इस फोटो को ट्वीट करते हुए भाजपा नेता अमित मालवीय ने लिखा- छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भी निश्चिंत हैं उन्‍हें पता है कि कितनी भी माथा-पच्‍ची कर लें सरकार तो आनी नहीं है। शायद इसीलिए कांग्रेस प्रत्‍याशी चयन से संबंधित बैठक में ध्‍यान देने के बजाय उन्‍होंने कैंडी क्रश खेलना उचित समझा।

वहीं, पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह के ओएसडी रहे उज्‍जवल दीपक ने मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल से पूछ लिया है कि वे कौन सा गेम खेल रहे हैं। उज्‍जवल ने लिखा- कौन सा खेल खेल रहे हैं भूपेश बघेल जी, युवाओं के साथ खेल जो कर दिया है आपने, आपका अभी तक मन नहीं भरा कि मोबाइल पर भी गेम खेल रहे हैं। वैसे ठीक है, तनाव बहुत है, साथी जेल में हैं। कुछ की जमानत याचिका रद्द कर दी गई है। कुछ इंतजार कर रहे हैं। वैसे भी 3 दिसंबर क बाद खाली समय में यही करना है इसलिए प्रैक्टिस जरुरी है। भाजपा के अन्‍य नेताओं ने भी ट्विटर के जरिये सीएम भूपेश पर हमला बोला है।

भाजपा के इन हमलों पर मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने भी ट्वीट करके पलटवार किया। मुख्‍यमंत्री ने लिखा- पहले भाजपा को ऐतराज़ था कि मैं गेड़ी क्यों चढ़ता हूं, भौंरा क्यों चलाता हूं, गिल्ली डंडा क्यों खेलता हूं, प्रदेश में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक क्यों हो रहे हैं? कल एक बैठक से पहले फ़ोटो मिल गई जिसमें मैं कैंडी क्रश खेल रहा हूं। अब भाजपा को उस पर ऐतराज़ है। दरअसल उनको मेरे होने पर ही ऐतराज़ है। पर यह तो छत्तीसगढ़ के लोग हैं जो तय करते हैं कि कौन रहेगा कौन नहीं रहेगा। मैं गेड़ी भी चढूंगा, गिल्ली डंडा भी खेलूंगा। कैंडी क्रश भी मेरा फेवरेट है। ठीक ठाक लेवल पार कर लिया हूं, वो भी जारी रहेगा। बाकी छत्तीसगढ़ को पता है कि किसे आशीर्वाद देना है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story