Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: विष्णुदेव कैबिनेट की अयोध्‍या यात्रा: डॉ. महंत बोले- सीएम के लिए नारियल और धोती लेकर आया हूं, लेकिन ये बता दें कि इस सीजन में बेर कहां से आए

Chhattisgarh News: छत्‍तीसगढ़ की विष्‍णुदेव कैबिनेट की अयोध्‍या यात्रा का मामला आज विधानसभा में उठा। नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने इस पर चुटकी ली।

Chhattisgarh News: विष्णुदेव कैबिनेट की अयोध्‍या यात्रा: डॉ. महंत बोले- सीएम के लिए नारियल और धोती लेकर आया हूं, लेकिन ये बता दें कि इस सीजन में बेर कहां से आए
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र के पहले दिन सदन में मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय और उनकी कैबिनेट की अयोध्‍या यात्रा का मुद्दा उठाया। सदन में नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने इस मुद्दों पर सरकार पर निशाना साधा। डॉ. महंत ने श्रीराम लला को बेर भेंट किए जाने पर भी सवाल किया।

यह मामला शून्‍यकाल में उठा। नेता प्रतिपक्ष डॉ. महंत ने चुटकी ली। उन्‍होनें कैबिनेट की अयोध्‍या यात्रा का जिक्र करते हुए कहा कि मैं मुख्‍यमंत्री को भेंट करने के लिए नारियल और धोती लेकर आया हूं। स्‍पीकर ने कक्ष में जाकर भेंट करने की अनुमति दी है। डॉ. महंत ने यह भी कहा कि अगली बार जाएं तो सभी सदस्‍यों को साथ लेकर जाएं।

डॉ. महंत ने ऑफ सीजन में श्रीराम लाल का बेर भेंट किए जाने पर भी सवाल खडा़ किया। कहा कि मुख्यमंत्री शिवरीनारायण का बेर लेकर अयोध्या गए थे लेकिन बड़ा सवाल तो ये है कि अभी बेर का सीजन ही नहीं है, कहां का बेर लेकर गए थे? आप लोग अयोध्या होकर तो आ गए लेकिन राम वन गमन परिपथ का काम बंद कर दिया। डॉ. महंत के इस बयान पर सत्‍ता पक्ष के सदस्‍यों ने भी टिप्‍पणी की। इस पर उन्‍होंने कहा कि आप लोग बात को गलत दिशा में लेकर जाते हैं, इसलिए अयोध्या और बद्रीनाथ की सीट भी आप लोग हार गए।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story