Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: सीएम विष्‍णुदेव का जनदर्शन: रिमझिम बारिश बीच मुख्यमंत्री से मिलने बड़ी संख्या में पहुंचे लोग

Chhattisgarh News: मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव के सरकारी निवास पर आज जनदर्शन चल रहा है। बारिश के बावजूद कार्यक्रम में भीड़ लगी हुई है।

Chhattisgarh News: सीएम विष्‍णुदेव का जनदर्शन: रिमझिम बारिश बीच मुख्यमंत्री से मिलने बड़ी संख्या में पहुंचे लोग
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: रायपुर। आज गुरुवार है आज का दिन प्रदेश के लोगों के लिए खास होता है, क्‍योंकि आज उन्‍हें अपने मुख्‍यमंत्री से सीधे मिलकर अपनी बात कहने का मौका मिलता है। यही वजह है कि कोई भी परिस्थिति हो, मुख्‍यमंत्री के जनदर्शन में प्रदेशभर से भारी भीड़ उमड़ती है।

आज राजधानी रायपुर में सुबह से बारिश हो रही है। इसके बावजूद जनदर्शन में काफी भीड़ लगी हुई है। रिमझिम बारिश बीच जनदर्शन में मुख्यमंत्री से मिलने, उनसे अपनी समस्याएं बताने और उनके समाधान के लिए बड़ी संख्या में लोग मुख्यमंत्री निवास पहुचें हैं। मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव एक-एक करके लोगों से मुलाकात कर रहे हैं और उनकी समस्‍याएं सुन रहे हैं। लोगों को बारिश से बचाने के लिए पर्याप्‍त व्‍यवस्‍था की गई हैै।




Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story