Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: नेता प्रतिपक्ष के बेटे के बचाव में सामने आए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, कहा....

Chhattisgarh News: नेता प्रतिपक्ष के बेटे के बचाव में सामने आए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, कहा....
X
By NPG News

Chhattisgarh News बिलासपुर। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल के समर्थन में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने खुलकर बयान दिया है। यह पहला मौका है कि एफआईआर के बाद कोई भाजपा का बड़ा नेता नेता प्रतिपक्ष के बेटे के समर्थन में खुलकर सामने आया हैं। आज बिलासपुर में मीडिया से चर्चा करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि जांजगीर की कथित घटना का राजधानी रायपुर में एफआईआर होना षडयंत्र की ओर इशारा करता है। उन्होंने कहा कि उन्हें न्यायालय व कानून पर पूरा भरोसा है।

ज्ञातव्य है कि नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल के खिलाफ पीड़िता ने शादी का झांसा देकर बलात्कार का एफआईआर दर्ज करवाया है। गर्भवती होने पर गर्भपात करवाने का भी आरोप लगाया है। मामले में पीड़िता की शिकायत पर राजधानी रायपुर के महिला थाने में शून्य में एफआईआर कायम कर उसे जांजगीर ट्रांसफर कर दिया था। एफआईआर में दुष्कर्म के साथ ही एक्ट्रोसिटी की धारा भी जोड़ी गई थी। जिसके बाद राजपत्रित अधिकारी चंद्रशेखर परमा को घटना की जांच का जिम्मा दिया गया था। पुलिस भी आरोपी पलाश चंदेल को तलाशने के लिए नेता प्रतिपक्ष के घर पहुंची थी। और अन्य जगहों पर भी दबिश दी थी। मामले को कांग्रेस ने राजनीतिक मुद्दा बनाकर पलाश चंदेल का कई जगहों पर पुतला दहन भी किया था।

मामला सामने आने के बाद भाजपा बैकफुट में आ गई थी। पर अब प्रदेश अध्यक्ष व बिलासपुर सांसद अरुण साव नेता प्रतिपक्ष के बेटे के बचाव में सामने आए हैं। उन्होंने आज बिलासपुर में मीडिया से चर्चा करते हुए इस घटना को साजिश करार दिया। प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि जांजगीर की कथित घटना व जांजगीर की कथित पीड़िता होने के बावजूद जांजगीर में एफआईआर दर्ज ना कर रायपुर में एफआईआर दर्ज करवाया गया जबकि ऐसी घटनाओं में सामान्यतः जहां की घटना होती है वही एफआईआर दर्ज करवाया जाता है। पर दूसरे जगह एफआईआर होना किसी न किसी षड्यंत्र की ओर इशारा करती है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा की मामला अभी प्रारंभिक स्तर पर है। भाजपा की जैसा इतिहास रहा है भाजपा कोई भी कोताही ऐसे मामलों में नहीं बरतती है। कहीं की घटना का कहीं एफआईआर होना षड्यंत्र और साजिश की ओर इशारा करती है।

Next Story