Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: CG महिला मोर्चा का आज कैंडल मार्च: छत्‍तीसगढ़ के सभी जिला मुख्‍यालयों में होगा विरोध प्रदर्शन

Chhattisgarh News: बीजेपी महिला मोर्चा की तरफ से आज कैंडल मार्च निकाला जाएगा। यह मार्च आज शाम को सभी जिला मुख्‍यालयों में आयोजित किया जाएगा।

Chhattisgarh News: CG महिला मोर्चा का आज कैंडल मार्च: छत्‍तीसगढ़ के सभी जिला मुख्‍यालयों में होगा विरोध प्रदर्शन
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: रायपुर। छत्‍तीगसढ़ बीजेपी महिला मोर्चा की तरफ से आज शाम को प्रदेश के सभी जिला मुख्‍यालया में मौन कैंडल मार्च निकाला जाएगा। प्रदेश बीजेपी की तरफ से जारी सूचना के अनुसार यह मार्च पूरी तरह मौन होगा। मार्च में शामिल मोर्चा की कार्यकर्ताएं हाथों में तख्‍ती लेकर चलेंगी।

प्रदेश महिला मोर्चा की तरफ से बताया गया है कि मौन कैंडल मार्च का आयोजन कोलकाता में मेडिकल छात्रा के साथ जघन्‍य घटना के विरोध में आयोजित किया गया है। महिला मोर्चा रायपुर शहर जिला के द्वारा शाम 5.30 बजे शहीद भगत सिंह चौक से घड़ी चौक से छत्तीसगढ़ महतारी की प्रतिमा तक कैंडल मार्च होगा। इसी तरह अन्‍य जिला मुख्‍यालयों में भी महिला मोर्चा की तरफ से कैंडल मार्च का आयोजन किया जाएगा।

बता दें कि कोलकाता आरजी कर मेडिकल कॉलेज में एक छात्रा के साथ दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या कर दी गई थी। इस घटना को लेकर बंगाल में राजनीति गमराई हुई है।मामले की गंभीतर को देखते हुए कलकता हाईकोर्ट ने इसकी जांच सीबीआई को सौंप दी है। उधर, घटना के विरोध में प्रदर्शन कर रहे आजी कर कालेज के छात्रों पर बुधवार की आधी रात को भीड़ ने हमला कर दिया और अस्‍पताल में जमकर तोड़फोड़ की। इस घटना की देशभर में निंदा की जा रही है। इस बीच आईएमए ने भी देशभर में हड़ताल का ऐलान कर दिया है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story