Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: पूर्व PCC चीफ को मंच पर नहीं मिली कुर्सी: बीजेपी का कटाक्ष- यदि आप कांग्रेस में हैं तो आपको किसी और से बेइज्जत होने की जरूरत नहीं

Chhattisgarh News: छत्‍तीगसढ़ कांग्रेस ने आज प्रदेश सरकार के खिलाफ शक्ति प्रदर्शन किया। पार्टी की तरफ से आज विधानसभा घेराव का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। अब इस आयोजन को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस को ही घेर दिया है।

Chhattisgarh News: पूर्व PCC चीफ को मंच पर नहीं मिली कुर्सी: बीजेपी का कटाक्ष- यदि आप कांग्रेस में हैं तो आपको किसी और से बेइज्जत होने की जरूरत नहीं
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस की तरफ से आज (बुधवार) विधानसभा घेराव का ऐलान किया गया था। इस कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट के साथ प्रदेश के सभी बड़े नेता शामिल हुए। कांग्रेस इसके जरिये शिक्‍त प्रदर्शन करना चाह रही थी, इसलिए प्रदेशभर से कार्यकर्ता भी इसमें शामिल हुए। विधानसभा कूच करने से पहले मंडी गेट के पास जनसभा का आयोजन किया गया। सभा के लिए एक मंच भी बनाया गया था।

सभा के मंच पर बड़े नेताओं के लिए कुर्सी भी लगाई गई थी। पहली कतार में प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट, पीसीसी चीफ दीपक बैज, पूर्व सीएम भूपेश बघेल सहित अन्‍य वरिष्‍ठ नेता बैठे थे। पीछे कुर्सियों की 2-3 और कतार लगाई गई थी। सभी कुर्सियों पर नेता बैठे हुए थे। पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष मोहन मरकाम को मंच पर पहली कतार में कुर्सी नहीं मिल पाई, ऐसे में वे सत्‍यनारायण शर्मा और ताम्रध्‍वज साहू की कुर्सी के हैंडल पर बैठ गए।

मरकाम की यह फोटो जैसे ही वायरल हुई, बीजेपी ने इसको लेकर हमला बोल दिया। पार्टी ने सोशल मीडिया में मरकाम का फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखा कि यदि आप कांग्रेस में है तो आपको किसी और से बेइज्जत होने की जरूरत नहीं, पार्टी के अनेक कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों से आपको बेइज्‍जती मुफ्त मिलेगी। कुछ दिन पहले कांग्रेस के वर्तमान अध्यक्ष दीपक बैज को कार्यकर्ताओं ने बेइज्जत किया, तो आज अनेक पदाधिकारियों ने मिलकर पूर्व अध्यक्ष को बैठने की जगह नहीं दी।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story