Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News : छत्‍तीसगढ़ कांग्रेस की न्‍याय यात्रा शुरू, 6 दिन में 125 किमी चलेंगे नेता, यहां होगी जनसभा

Chhattisgarh News : छत्‍तीसगढ़ कांग्रेस की न्‍याय यात्रा बलौदाबाजार के गिरौदपुरी से शुरू हो गई है। 6 दिनों की इस पद यात्रा में 125 किलो मीटर की दूर तय की जाएगी।

Chhattisgarh News : छत्‍तीसगढ़ कांग्रेस की न्‍याय यात्रा शुरू, 6 दिन में 125 किमी चलेंगे नेता, यहां होगी जनसभा
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News : रायपुर। प्रदेश सरकार के खिलाफ कांग्रेस की पद यात्रा आज से शुरू हो गई है। कांग्रेस ने इसे न्‍याय यात्रा नाम दिया है। बलौदबाजार के गिरौदपुरी से शुरू हुई यह यात्रा 6 दिन बाद 2अक्‍टूबर को राजधानी रायपुर में खत्‍म होगी। इस दौरान कुल 125 किलो मीटर की यात्रा होगी।


पद यात्रा में प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष दीपक बैज, नेता प्रतिपक्षण डॉ. चरणदास महंत और पूर्व डिप्‍टी सीएम टीएस सिंहदेव सहित अन्‍य वरिष्‍ठ नेता शामिल हैं। कांग्रेस यह पद यात्रा प्रदेश की लगातार बिगड़ती कानून व्‍यवस्‍था के विरोध में कर रही है। न्याय यात्रा के पहले पीसीसी अध्यक्ष बैज ने शिवरी नारायण में भगवान राम और माता शबरी की पूजा अर्चना की। बैज सेनाखान में शहीद वीर नारायण सिंह को भी नमन किया वहीं श्री गिरोद पूरी मे गुरु गद्दी का दर्शन कर यात्रा की शुरुआत की।



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story