Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: बीजेपी ने पोस्‍टर जारी कर कांग्रेस सांसदों को बताया लापता, कांग्रेस ने कहा..ये साजिश..

Chhattisgarh News: छत्‍तीसगढ़ से कांग्रेस के राज्‍यसभा सांसदों का बीजेपी ने एक पोस्‍टर जारी किया है। इसमें कांग्रेस के तीनों सांसदों को लापता बनाया गया है। बीजेपी के इस पोस्‍टर पर कांग्रेस ने भी पलटवार किया है।

Chhattisgarh News: बीजेपी ने पोस्‍टर जारी कर कांग्रेस सांसदों को बताया लापता, कांग्रेस ने कहा..ये साजिश..
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के 5 राज्‍यसभा सदस्‍यों में से 3 कांग्रेस के हैं। इनमें राजीव शुक्‍ला, केटीएस तुलसी और रंजीत रंजन शामिल हैं। लंबे समय से तीनों छत्‍तीसगढ़ नहीं आए हैं। ऐसे में बीजेपी ने आज सोशल मीडिया पर एक पोस्‍टर जारी किया है। इसमें बीजेपी ने कांग्रेस के तीनों सांसदों को लापता बताया है। बीजेपी के इस पोस्‍टर पर कांग्रेस के संचार विभाग के अध्‍यक्ष सुशील आनंद शुक्‍ला ने बयान जारी किया है।

बीजेपी ने कांग्रेस के तीनों राज्‍यसभा सांसदों का पोस्‍टर जारी करते हुए लिखा है कि छत्तीसगढ़ियों का हक मारने वाले कांग्रेसियों के सांसद लापता हैं। जनता के साथ-साथ कांग्रेस के कार्यकर्ता भी इन्हें ढूंढ रहे हैं। किसी को मिले तो राजीव भवन, रायपुर में संपर्क करें।

बीजेपी के इस पोस्‍टर को कांग्रेस के संचार विभाग के अध्‍यक्ष शुक्‍ला ने बीजेपी की साजिश बताया है। शुक्‍ला ने कहा कि यह प्रदेश के गंभीर मुद्दों से जनता का ध्‍यान भटकाने की कोशिश है। दरअसल, कांग्रेस के तीनों सांसद राज्‍यसभा में छत्‍तीगसढ़ के मुद्दे लगातार उठा रहे हैं। तीनों सांसदों ने बीजेपी के नाक में दम कर रखा है। वे छत्‍तीसगढ़ के हक की आजवा उठाते हैं। बीजेपी को ऐसे पोस्‍टर जारी करने से पहले यह बताना चाहिए कि 9 महीने में ही प्रदेश की कानून-व्‍यवस्‍था इतनी खराब कैसे हो गई। कैसे कवर्धा हत्‍याओं की राजधानी बन गई है।


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story