Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: बेरोजगारी भत्ते के ऐलान को पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने बताया चुनावी झुनझुना, ट्वीट कर दिसंबर 2018 से देने की मांग...

Chhattisgarh News: बेरोजगारी भत्ते के ऐलान को पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने बताया चुनावी झुनझुना, ट्वीट कर दिसंबर 2018 से देने की मांग...
X
By NPG News

Chhattisgarh News:; रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता दिए जाने के ऐलान करने को अजय चंद्राकर ने चुनावी झुनझुना बताया है। अजय चंद्राकर ने कहा कि यदि कांग्रेस में थोड़ी सी भी विश्वसनीयता और नैतिकता बची हो तो वह सरकार बनने के समय अर्थात दिसंबर 2018 से बेरोजगारी भत्ता दे। अभी बेरोजगारी भत्ता का ऐलान एक चुनावी झुनझुना मात्र है।

विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि कांग्रेस ने अपने जन घोषणापत्र में बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था। और यह बेरोजगारी भत्ता यदि दिसंबर 2018 से ही लागू कर दिया जाता है तब तो बेरोजगारों को इसका फायदा मिलेगा। और यदि नहीं दिया जाता तो इसे बेरोजगारों को झुनझुना पकड़ा कर चुनावी घोषणा माना जाएगा। अजय चंद्राकर ने राज्य सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार ने यहां दारू टूरिज्म शुरू की है मिजोरम का कपल यहां आकर राजधानी की सड़कों में शराब पीकर मस्ती करता है।

अजय चंद्राकर ने सरकार के बजट की तैयारियों पर बैठक को लेकर कहा कि पूंजीगत व्यय में आज तक जितना बजट रखा जाता है, वो लैप्स हो जाता है। मुख्यमंत्री बताएं दो साल में कितना बजट लैप्स हुआ। उन्होंने कहा कि मंत्रियों के संरक्षण में ही प्रदेश में नशे के कारोबार किया जा रहा है, गणतंत्र दिवस पर शराब पीकर शिक्षक स्कूल पहुंच रहे हैं।

Next Story