Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: अब क्‍या होगा अमरजीत भगत की मूंछ का: किया था दावा- कांग्रेस की सरकार नहीं बनी तो मूंछ मुड़वा दूंगा

Chhattisgarh News:

Chhattisgarh News: अब क्‍या होगा अमरजीत भगत की मूंछ का: किया था दावा- कांग्रेस की सरकार नहीं बनी तो मूंछ मुड़वा दूंगा
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News:: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार में खाद्य मंत्री रहे अमरजीत भगत चुनाव हार गए हैं। लगातार 3 बार इस सीट से विधायक चुने गए भगत को भाजपा के नए चेहरे राम कुमार टोप्‍पों 17160 वोट से हरा दिया है। न केवल भगत हारे हैं बल्कि प्रदेश से कांग्रेस सरकार का भी पत्‍ता साफ हो गया है। ऐसे में लोग भगत के उस दावे का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर रहे हैं जिसमें भगत ने छत्‍तीसगढ़ में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेने का दावा किया था।

रौबदार मूंछ रखने वाले खाद्य मंत्री रहे भगत ने न केवल प्रदेश में फिर से कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया था बल्कि राज्‍य में फिर से सरकार नहीं बनने पर अपनी मूंछ मुडवा देने की बात कही थी। अब भाजपा के नेता भगत का वही पूरा वीडियो वायरल कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि मूंछ कब मुंडवा रहे हैं।

बता दें कि सीतापुर सरगुजा संभाग में आता है। संभाग में कुल 14 सीटें हैं। 2018 के चुनाव में कांग्रेस ने सभी 14 सीटों पर जीती थी, लेकिन इस बार सरगुजा संभाग पूरी तरह कांग्रेस के हाथ से निकल गया है। सभी 14 सीटों पर इस बार भाजपा ने जीत दर्ज की है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story