Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh news: आज शाम फिर दिल्ली जाएंगे सीएम भूपेश, दिन में करेंगे माता के दर्शन

Chhattisgarh news:

Chhattisgarh news: आज शाम फिर दिल्ली जाएंगे सीएम भूपेश, दिन में करेंगे माता के दर्शन
X
By Sanjeet Kumar

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज शाम फिर दिल्ली जाएंगे। लेकिन उससे पहले दिन में वे डोंगरगढ़ जाएंगे और माता बमलेश्वरी के दर्शन करेंगे।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सीएम भूपेश दोपहर 12 बजे कार से डोंगरगढ़ के लिए रवाना होंगे। दोपहर डेढ़ बजे डोंगरगढ़ पहुंचेंगे। वहां करीब एक घंटे रुकेंगे और ढाई बजे डोंगरगढ़ से रवाना होंगे और 4 बजे रायपुर सीएम हाउस पहुंच जाएंगे। इसके बाद शाम को साढ़े 6 बजे सीएम विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे और रात पौने 9 बजे दिल्ली पहुंचेंगे।

कांग्रेस सूत्रों के अनुसार कल कांग्रेस चुनाव समिति (सीईसी) की बैठक होनी है, इसमें बाकी बची 60 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम फाइनल किया जाएगा। बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे सहित समिति के अन्य सदस्य मौजूद रहेंगे।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story