Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh Loksabha Chunav 2024: पूर्व सीएम बघेल को लेकर डिप्‍टी सीएम ने यह क्‍या कह दिया: बोले- भूपेश बघेल को वोट देना यानी....देखें वीडियो

Chhattisgarh Loksabha Chunav 2024: दूसरे चरण की सीटों में राजनांदगांव में मतदान शुरू होने अब कुछ घंटे रह गए हैं। ऐसे समय में राजनांदगांव से कांग्रेस प्रत्‍याशी को लेकर डिप्‍टी सीएम विजय शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। डिप्‍टी सीएम के इस बयान पर बवाल खड़ा हो सकता है।

Chhattisgarh Loksabha Chunav 2024: पूर्व सीएम बघेल को लेकर डिप्‍टी सीएम ने यह क्‍या कह दिया: बोले- भूपेश बघेल को वोट देना यानी....देखें वीडियो
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh Loksabha Chunav 2024: रायपुर। राजनांदगांव में मतदान से पहले वहां से कांग्रेस प्रत्‍याशी और प्रदेश के पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर प्रदेश के डिप्‍टी सीएम विजय शर्मा ने तीखा हमला बोला है। कांग्रेस ने उनके इस बयान की आलोचना की है।

शर्मा ने कहा कि यह सभी को पता है कि भूपेश बघेल के नवाज खान से बेहद करीबी रिश्ते रहे हैं और कई मामलों में नवाज खान के ऊपर मामले भी दर्ज हैं। राजनांदगांव लोकसभा के कई लोगों की जमीन हड़पने के उनके ऊपर आरोप हैं। कई लोगों पर अत्याचार करना, गुंडागर्दी करने के आरोप लगते रहे है और यह चर्चा का विषय रहा कि भूपेश बघेल का संरक्षण होने की वजह से उन पर कोई कार्रवाई नहीं होती ऐसे ही भूपेश बघेल की उप सचिव रही सौम्या चौरसिया का भी नाम चर्चा में चल रहा है और भाजपा का कहना है कि 16 महीने से जेल में बंद सौम्या चौरसिया की भूपेश बघेल वकालत करते रहे हैं जिन पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप है। शर्मा ने कहा कि कवर्धा में भगवा का अपमान, बिरनपुर में मासूम भुनेश्वर साहू की बरर्बता से हत्या इनकी सरकार किनके संरक्षण में हुई? अकबर ढेबर सरकार चलाते रहे।

डिप्‍टी सीएम और गृह मंत्री शर्मा ने कहा कि भूपेश को वोट देना यानी छत्तीसगढ़ को लूटने वालों को वोट देना, भ्रष्टाचारियों को वोट देना, नवाज खान, अकबर, ढेबर और सौम्या चौरसिया को वोट देना।

डिप्‍टी सीएम विजय शर्मा का वीडियो

डिप्‍टी सीएम के बयान पर कांग्रेस के संचार विभाग के प्रदेश अध्‍यक्ष सुशील आनंद शुक्‍ला की प्रतिक्रिया।


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story