Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh Loksabha Chunav 2024: CG एक्‍स कांग्रेस एमएलए के बार संचालक भाई ने थामा कमल: कांग्रेसी बोले यहां भी चालू हो गई बीजेपी की वाशिंग मशीन

Chhattisgarh Loksabha Chunav 2024:

Chhattisgarh Loksabha Chunav 2024: CG एक्‍स कांग्रेस एमएलए के बार संचालक भाई ने थामा कमल: कांग्रेसी बोले यहां भी चालू हो गई बीजेपी की वाशिंग मशीन
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh Loksabha Chunav 2024: मनेंद्रगढ़। मनेन्द्रगढ़ विधानसभा के पूर्व कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल के भाई व बार संचालक शशिधर जायसवाल के भाजपा प्रवेश पर सियासत शुरू हो गई है। कोरबा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय ने बार संचालक शशिधर जायसवाल को भाजपा का गमछा पहनाकर भाजपा प्रवेश कराया। जिस पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी किस प्रकार से वर्तमान समय में वाशिंग मशीन का काम कर रही है यह अब जगजाहिर हो गया है।

बता दें कि भाजपा प्रवेश करने वाले विधायक विनय जायसवाल के भाई शशिधर जायसवाल भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र के चैनपुर में ग्रीन पार्क क्लब बार के संचालक है। यह बार हमेशा विवादों में रहा है। कांग्रेस शासनकाल में भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल केशरवानी के नेतृत्व में बार के सामने भाजपाई बार के अवैध संचालन के खिलाफ धरने पर बैठे थे। जब इस विषय पर सरोज पांडेय से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इस मामले में मैं संज्ञान लूंगी।


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story