Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh Loksabha Chunav 2024: CG कांग्रेसियों ने दी पीएम को गाली: हमलावर हुई बीजेपी ने जारी किया वीडियो, कांग्रेस मौन..

Chhattisgarh Loksabha Chunav 2024: छत्‍तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव 2024 के मैदान में उतरे कांग्रेसी नेता एक के बाद एक अपने बयानों की वजह से घिरते जा रहे हैं। अब प्रधानमंत्री को गाली देने को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है। बीजेपी ने पीएम को गाली देने वाला वीडियो वायरल कर दिया है।

Chhattisgarh Loksabha Chunav 2024: CG कांग्रेसियों ने दी पीएम को गाली: हमलावर हुई बीजेपी ने जारी किया वीडियो, कांग्रेस मौन..
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh Loksabha Chunav 2024: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ बीजेपी के आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट एक्‍स पर एक वीडियो पोस्‍ट किया गया है। इसमें कांग्रेस नेता प्रधानमंत्री को गाली दे रहे हैं। बीजेपी ने वीडियो पोस्‍ट करते हुए लिखा है कि घिनौनी कांग्रेस...कांग्रेस के टुकड़े-टुकड़े गैंग वाले नेता के समक्ष प्रधानमंत्री जी को मां की गाली दी गई और वहां मौजूद कांग्रेसियों ने इस पर कुछ नहीं कहा।देश देख रहा है कैसे ये मानसिक तौर पर दिवालिया पार्टी महिलाओं के प्रति अपनी सोच प्रदर्शित कर रही है।

यह है मामला

बीजेपी ने जो वीडियो पोस्‍ट किया है वह बिलासपुर का है। एनएसयूआई के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष कन्‍हैया कुमार चुनाव प्रचार के लिए कल (13 अप्रैल) बिलासपुर आए थे। बिलासपुर में उनकी प्रेसवार्ता हुई इसके बाद मस्‍तुरी में आमसभा। इस दौरान कन्‍हैया कुमार ने भी पीएम मोदी को लेकर कई आपत्तिजन बाते कहीं। मस्‍तुरी की सभा के बाद निकल रहे कन्‍हैया कुमार से मीडिया कर्मी बाइट लेने पहुंचे। इस दौरान पीएम को लेकर दिए गए उनके बयानों पर सवाल हुआ। भीड़ के साथ चल रहे कन्‍हैया कुमार के कुछ कहने से पहले ही उनके साथ चल रहे कांग्रेसियों ने पीएम मोदी को गाली दी। इस दौराना कन्‍हैया कुमार हंसते रहे। वहां कांग्रेस के दूसरे नेता भी मौजूद थे, लेकिन किसी ने इस पर आपत्ति नहीं की।

देखें बीजेपी की तरफ से जारी वीडियो

कन्‍हैया कुमार ने मोदी की पत्‍नी को लेकर किया कटाक्ष

बिलासपुर में प्रेसवार्ता और फिर मस्‍तुरी में सभा के दौरान कन्‍हैया कुमार ने भी पीएम को लेकर कई आपत्तिजनक बाते कहीं। कन्‍हैया ने पहले प्रधानमंत्री की तुलना जरनल डायर से की। इतना ही नहीं पीएम की गारंटी वाली बात पर कटाक्ष करते हुए मोदी की गारंटी पर भरोसा करना मतलब धोखा देना है। मोदी ने सात फेरा लेकर सात जन्मों की गारंटी को एक ही जन्म में तोड़ दिया।

अब तक कांग्रेस के 2 बड़े नेताओं के खिलाफ दर्ज हो चुका मुकदमा

लोकसभा चुनाव शुरू होने के बाद से अब तक कांग्रेस के 2 बड़े नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुका है। पहले नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत के खिलाफ प्रधानमंत्री को लाठी मारने वाले बयान पर मुकदमा दर्ज हुआ। इसके बाद बस्‍तर सीट से कांग्रेस प्रत्‍याशी कवासी लखमा पर। लखमा ने भी प्रधानमंत्री मोदी को लेकर ही आपत्तिजनक बात कही थी। दोनों ही नेताओं का वीडियो वायरल हुआ था।

बीजेपी विधायक का पलटवार- भारत के टुकड़े करने वाले ने बदली वल्दीयत

बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला ने प्रधानमंत्री को जनरल कायर कहे जाने पर पलटवार किया है। कहा कि कन्हैया कुमार भाड़े से निकले चूजा है। उन्होंने देखते ही देखते अपनी वल्दीयत बदल ली है। आश्चर्य होता है कि कल तक भारत के टुकड़े टुकड़े की बात कहने वाला कन्हैया..अवसर पाते ही राष्ट्रवादी बन गया है। देश की जनता को आज भी जेएनयू की घटना याद है। छद्म राष्ट्रवादी कन्हैया को हर्जाना चुनाव में ही चुकाना होगा।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story