Begin typing your search above and press return to search.

छत्‍तीसगढ़ कांग्रेस में नियुक्ति विवाद को लेकर सैलजा का आया बयान, राजीव भवन में आज मरकाम के साथ लेंगी बैठक

chhattisgarh congresss me niyukti vivad

छत्‍तीसगढ़ कांग्रेस में नियुक्ति विवाद को लेकर सैलजा का आया बयान, राजीव भवन में आज मरकाम के साथ लेंगी बैठक
X
By Sanjeet Kumar

रायपुर। कांग्रेस संगठन में अंदरुनी खींचतान की खबरों के बीच आज कांग्रेस भवन में महत्‍वपूर्ण बैठक होने जा रही है। बैठक में कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा और प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष मोहन मरकाम मौजूद रहेंगे। इस बैठक में पार्टी के सभी मोर्चा-संगठन, प्रकोष्ठ-विभाग के प्रदेश अध्यक्ष शामिल होंगे। इस बैठक में विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा होगी।

कांग्रेस में चार-पांच दिनों से नियुक्ति को लेकर चल रहे विवाद के बीच सैलजा और मरकाम पहली बार साथ बैठक लेने जा रहे हैं। इससे नियक्ति विवाद को लेकर सैलजा का बयान सामने आया है। कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी सैलजा ने कहा कि अभी संगठन में कई बदलाव होने हैं, इसलिए महामंत्रियों की नियुक्ति से संबंधित आदेश को रद किया था। उन्‍होंने मरकाम के साथ किसी तरह के मदभेद से इनकार करते हुए सैलजा ने कहा कि पार्टी में सभी निर्णय आपस में बातचीत करने के बाद ही लिए जाते हैं। वहीं, इस मामले में मरकाम के तेवर में भी बदलाव आ गया है। एक दिन पहले ही उनका बयान आया है जिसमें मरकाम ने कहा कि प्रदेश प्रभारी के ही आदेश के हिसाब से काम होगा। इधर, कांग्रेस कार्यालय में अब से कुछ ही देर में एक बैठक होने जा रही है। इसमें सभी प्रदेश पदाधिकारी शामिल होंगे।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story