Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh Congress: पार्टी से गद्दारी, राजीव भवन में हंगामा: सैकड़ों की संख्‍या में प्रदेश मुख्‍यालय पहुंचे कांग्रेसियों ने जमकर की नारेबाजी

Chhattisgarh Congress:

Chhattisgarh Congress: पार्टी से गद्दारी, राजीव भवन में हंगामा: सैकड़ों की संख्‍या में प्रदेश मुख्‍यालय पहुंचे कांग्रेसियों ने जमकर की नारेबाजी
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh Congress: रायपुर। मतदान खत्‍म होने के साथ ही कांग्रेस में भीतरघात का बम फूटने लगा है। सैकड़ों की संख्‍या में आज प्रदेश मुख्‍यालय राजीव भवन पहुंचे कांग्रेसियों ने जमकर नारेबाजी की। अल्‍प संख्‍यक विभाग के अध्‍यक्ष को पार्टी से बाहर करने की मांग करते हुए प्रदेश संगठन से शिकायत की।

प्रदेश मुख्‍यालय राजवी भवन पहुंचे कांग्रेसियों को संतराम नेताम लेकर आए हैं। नेताम केशकाल सीट से विधायक और मौजूदा चुनाव में पार्टी के प्रत्‍याशी भी हैं। नेताम विधानसभा उपाध्‍यक्ष भी हैं। नेताम ने कांग्रेस के अल्‍प संख्‍य विभाग के प्रदेश अध्‍यक्ष अमीन मेनन पर भीतरघात करने का आरोप लगाया। उन्‍होंने मेनन पर विरोधियों से पैसे लेकर पार्टी के खिलाफ काम करने का आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि केशकाल के अपने कार्यकर्ताओं के साथ मैं अपनी बात पार्टी फोरम में रखने के लिए आया हूं।


बता दें कि जिस वक्‍त संतराम नेताम अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस भवन के बाहर नारेबाजी कर रहे थे, उस वक्‍त पार्टी की प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा अंदर पार्टी के पहले चरण के प्रत्‍याशियों के साथ बैठक कर रही थीं। इस बैठक में पीसीसी चीफ दीपक बैज भी मौजूद थे। इस बीच महामंत्री मलकीत सिंह गैंदू नारेबाजी कर रहे नेताम समर्थकों के बीच पहुंचे और नेताम को अंदर लेकर चले गए।

नेताम ने कहा कि मेनन को लेकर पहले भी शिकायत की गई थी, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। उन्‍होंने कहा कि मेनन के भीतरघात के बावजूद मैं जीत रहा हूं, मार्जिन थोड़ी कम हो सकती है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story