Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh Congress चुनाव को लेकर कांग्रेस भवन में बड़ी बैठक: राष्‍ट्रीय महासचिव वेणुगोपाल ले रहे हैं मीटिंग , देखें वीडियो

Chhattisgarh Congress: विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के प्रभारी राष्‍ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल राजीव भवन में प्रदेश के नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं।

Chhattisgarh Congress चुनाव को लेकर कांग्रेस भवन में बड़ी बैठक: राष्‍ट्रीय महासचिव वेणुगोपाल ले रहे हैं मीटिंग , देखें वीडियो
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh Congress रायपुर। छत्‍तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में इस वक्‍त एक बड़ी बैठक चल रही है। बैठक अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रभारी महासचिव केसी वेणुगोपाल ले रहे हैं। अभी पॉलिटिकल अफेयर कमेटी की बैठक चल रही है। इसके बाद लोकसभा के पर्यवेक्षकों की भी एक बैठक होगी। इस बैठक में प्रदेश प्रभारी कुमारी सेलजा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज, प्रभारी सचिव गण डॉ. चंदन यादव, सप्तगिरी शंकर उल्का, विजय जांगिड़, घोषणा पत्र समिति के चेयरमैन मोहम्‍मद अबकर डिप्‍टी सीएम टीएस सिंहदेव व पर्यवेक्षक व स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य शामिल है। सूत्रों के अनुसार बैठक में प्रत्‍याशी चयन सहित विभिन्‍न विषयों पर चर्चा होगी।


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story