Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh Assembly Election: जोगी कांग्रेस की तीसरी सूची: किस्‍मतलाल नंद को बनाया सराईपाली से प्रत्‍याशी

Chhattisgarh Assembly Election: जनता कांग्रेस छत्‍तीसगढ़ (जे) ने आज अपने प्रत्‍याशियों की तीसरी सूची जारी की है। इसमें एक ही प्रत्‍याशी का नाम है।

Chhattisgarh Assembly Election: जोगी कांग्रेस की तीसरी सूची: किस्‍मतलाल नंद को बनाया सराईपाली से प्रत्‍याशी
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh Assembly Election: रायपुर। विधानसभा चुनाव के लिए जनता कांग्रेस छत्‍तीसगढ़ (जे) यानी जकांछ ने आज अपनी तीसरी सूची जारी की। इस सूची में मात्र एक प्रत्‍याशी का नाम है। जकांछ ने एक दिन पहले 11 नामों की एक सूची जारी की थी। इमसें डॉ. रेणु जोगी और ऋचा जोगी का नाम था।

जोगी कांग्रेस ने आज जो तीसरी सूची जारी उसमें सराईपाली सीट से किस्‍मतलाल नंद को प्रत्‍याशी बनाया गया है। 2018 में कांग्रेस की की टिकट पर सराईपाली सीट से विधायक चुने गए थे। कांग्रेस ने इस बार उनकी टिकट काट दी है। नंद के बदले कांग्रेस ने वहां से चातुरी नंद को प्रत्‍याशी घोषित किया।

टिकट कटने से नाराज किस्‍मतलाल ने आज ही जकांछ की सदस्‍यता ली। सदस्‍यता लेने के कुछ ही घंटों के भीतर पार्टी ने उन्‍हें प्रत्‍याशी घोषित कर दिया।



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story