Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh Assembly Election: गोपाल मोदी को भाजपा ने बनाया कंवर का चुनाव संचालक: कोरबा में 7 दिन पहले ईडी ने मोदी के यहां मारा था छापा

Chhattisgarh Assembly Election:

Chhattisgarh Assembly Election: गोपाल मोदी को भाजपा ने बनाया कंवर का चुनाव संचालक: कोरबा में 7 दिन पहले ईडी ने मोदी के यहां मारा था छापा
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh Assembly Election: रायपुर। भाजपा ने 16 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव संचालकों की नियुक्ति की है। चुनाव संचालकों में कई ऐसे नाम हैं जो खुद टिकट के दावेदार थे। भाजपा की तरफ से जारी चुनाव संचालकों की सूची में सबसे ज्‍यादा चर्चा रामपुर सीट के चुनाव संचालक के नाम को लेकर हो रही है।

कोरबा जिला की रामपुर सीट से भाजपा के वरिष्‍ठ नेता ननकीराम कंवर इस बार भी चुनाव मैदान में हैं। कंवर 2018 में भी इस सीट से जीते थे। पार्टी ने कोरबा के गोपाल मोदी को कंवर का चुनाव संचालक बनाया है। मोदी भाजपा के कोरबा जिला के कोषाध्‍यक्ष हैं। फिलहाल करीब सप्‍ताहभर से वे ईडी के छापे की वजह से चर्चा में है।

सूत्रों के अनुसार मोदी का परिवार राइस मिल के कारोबार से भी जुड़ा है। मोदी राइस मिल एसोसिएशन में पदाधिकारी रहे हैं। ईडी ने 20-21 अक्‍टूबर को कोरबा में उनके यहां दबिश दी थी। मोदी के यहां से ईडी को क्‍या मिला इस बात की जानकारी ईडी ने अभी सार्वजनिक नहीं है, लेकिन इस छापे को लेकर ईडी ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी किया था। इसमें धान की कस्‍टम मिलिंग में 175 करोड़ रुपये के भ्रष्‍टाचार का आरोप लगाया है।




Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story