Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh Assembly Election 2023: मोदी तो संशोधन करके OBC बने हैं: CM भूपेश का पीएम पर पलटवार, आप मुझे गाली दे रहे हैं, मैं सुन रहा हूं... इसका भरपूर जवाब मिलेगा

Chhattisgarh Assembly Election 2023:

Chhattisgarh Assembly Election 2023: मोदी तो संशोधन करके OBC बने हैं: CM भूपेश का पीएम पर पलटवार, आप मुझे गाली दे रहे हैं, मैं सुन रहा हूं... इसका भरपूर जवाब मिलेगा
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh Assembly Election 2023: रायपुर। अन्‍य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) को गाली देने के मुद्दे पर मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार किया है। बघेल ने कहा कि वे (मोदी) ही ओबीसी नहीं हैं। वो तो जब मुख्‍यमंत्री बनें तब वे संशोधन करके ओबीसी बने.. नहीं तो वो तो ओबीसी में भी नहीं थे। महादेव एप को लेकर लग रहे आरोपों पर भी सीएम भूपेश ने जवाब दिया है।

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी छत्‍तीसगढ़ में अपनी जनसभाओं के दौरान कांग्रेस पर मोदी के बहाने पूरे ओबीसी समाज को गाली देने का आरोप लगाते रहे हैं। महादेव एप को लेकर भी पीएम मोदी ने सीएम भूपेश पर आरोप लगाया है। इस पर पलटवार करते हुए सीएम भूपेश ने कहा कि मैं किस वर्ग से आता हूं, मैं भी ओबीसी हूं।

सीएम भूपेश ने कहा कि मोदी के एक जिम्‍मेदार पद पर बैठे हैं उनको सवालों का जवाब देना होगा। उन्‍हें यह भी बताना होगा कि जातिगत जनगणना क्‍यों नहीं करा रहे हैं। किससे और क्‍यों डर रहे हैं। बघेल ने कहा कि प्रधानमंत्री के पद पर बैठे हैं यदि आलोचना होती है तो प्रधानमंत्री की होती है व्‍यक्ति की नहीं। उसे व्‍यक्तिगत क्‍यों ले रहे हैं।

गुगल पर 508 सर्च करने पर सीएम भूपेश का चेहरा आता है। पीएम मोदी के इस आरोप पर बघेल ने कहा कि गुगल पर सबसे सबड़ा झूठा सर्च करेंगे तो मोदी जी का चेहरा आएगा। सीएम ने कहा कि यह पूरा कहानी 17 तक चलेगा अभी बहुत सारी स्‍टोरी ये लोग लेकर आएंगे। इसका कोई सिर पैर नहीं है आनंद लिजिए। महादेव एप मामले में जो पकड़ा गया वह भाजपा कार्यकर्ता है। जिस गाड़ी में पकड़ी गई वो अमर अग्रवाल के भाई बृजमोहन अग्रवाल के नाम पर है। पैसा प्‍लांटेड है यह सब कुछ प्‍लांटेंड है। ये लोग जब लड़ाई सीधी नहीं लड़ पा रहे हैं तो कभी ईडी को ला रहे हैं तो कभी झूठी स्‍टेरी ला रहे हैं। ये षडयंत्रकारी हैं।

सीएम ने इस मामले में पीएम एक्‍स (ट्वीट) भी किया है। लिखा है- आप छत्तीसगढ़ में आकर मुझे गाली दे रहे हैं। मैं सुन रहा हूं। आपके मंत्री और नेता आकर मुझे बदनाम कर रहे हैं। मैं सुन रहा हूं। पहले रमन सिंह जी ने मुझे छोटा आदमी कहा था, मैंने सुन लिया था। लेकिन मेरे छत्तीसगढ़ की जनता को अपशब्द न कहना, छत्तीसगढ़ियों पर अगर बात आएगी, तो न मैं चुप बैठूंगा न छत्तीसगढ़ की जनता चुप बैठेगी। भरपूर जवाब मिलेगा।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story