Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgah News: विधानसभा के कार्यक्रम में नहीं पहुंचे डॉ. रमन: लोकसभा स्‍पीकर ने किया कार्यक्रम का शुभारंभ

Chhattisgah News:

Chhattisgah News: विधानसभा के कार्यक्रम में नहीं पहुंचे डॉ. रमन: लोकसभा स्‍पीकर ने किया कार्यक्रम का शुभारंभ
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgah News: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ विधानसभा में आज प्रबोधन का कार्यक्रम रखा गया है। इस कार्यक्रम में लोकसभा के स्‍पीकर ओम बिड़ला उत्‍तर प्रदेश विधानसभा के अध्‍यक्ष सतीश महाना सहित अन्‍य अतिथि मौजूद हैं, लेकिन विधानसभा के अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री डॉ. रमन सिंह इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो रहे हैं। छत्‍तीसगढ़ विधानसभा के नवनिर्वाचित विधायकों का यह प्रबोधन कार्यक्रम दो दिन तक चलेगा। दोपहर बाद उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ विधायकों को संबोधित करेंगे। वहीं, कल इस कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शामिल होंगे।

आज लोकसभा के स्‍पीकर बिड़ला ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस मौके पर यूपी विधानसभा अध्‍यक्ष महाना, नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरण दास महंत, संसदीय कार्यमंत्री बृजमोहन अग्रवाल और पूर्व विधानसभा अध्‍यक्ष धरमलाल कौशिक मंच पर मौजूद थे, लेकिन डॉ. रमन सिंह नजर नहीं आए। डॉ. रमन की अनुपस्थिति को लेकर विधानसभा सचिवालय और डॉ. रमन के करीबी सूत्रों ने बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। डॉ. रमन उनके कमर में समस्‍या है, जिसकी वजह से उठने- बैठने में दिक्‍कत हो रही है। इसी वजह से वे उप राष्‍ट्रपति का स्‍वागत करने एयरपोर्ट भी नहीं जा पाए। डॉ. रमन के करीबी लोगों ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है। डॉक्‍टरों ने उन्‍हें आराम करने की सलाह दी है। इसके बावजूद वे कुछ समय के लिए कार्यक्रम में जाएंगे।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story