Begin typing your search above and press return to search.

CG पैसे में टिकिट: पूर्व विधायक ने चंदन यादव पर लगाया टिकिट के लिए 7 लाख रुपए लेने का आरोप

CG पैसे में टिकिट: पूर्व विधायक ने चंदन यादव पर लगाया टिकिट के लिए 7 लाख रुपए लेने का आरोप
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की हार के बाद नाराज पूर्व विधायकों के गंभीर आरोप वाले बयान सामने आ रहे है। बीते शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व विधायक बृहस्पति सिंह ने कांग्रेस की हार का ठीकरा प्रदेश प्रभारी सैलजा और उप मुख्यमंत्री टीएस सिंह पर फोड़ा। अब इसी क्रम में मनेन्द्रगढ़ से पूर्व विधायक डॉ विनय जायसवाल ने प्रदेश प्रभारी सचिव चंदन यादव पर 7 लाख रुपए लेने का आरोप लगाया है।

विनय जायसवाल ने मीडिया से चर्चा में कहा कि तीन माह पहले जब चुनाव सामने थे, इस समय प्रभारी सचिव चंदन यादव यहां आए और सर्किट हाउस में मुझसे चार लाख और शहर के एक इंटरनेशनल होटल में तीन लाख लिये। मैं ये नहीं कहता कि ये पैसा टिकट के नाम पर लिया गया। सचिव चंदन यादव ने कहा था कि पार्टी में बहुत खर्चे होते है इसी के लिए ये पैसे है।

विनय जायसवाल ने आगे कहा कि इस बात को मैं पार्टी फोरम में रखूंगा, अगर मेरे से पैसों की डिमांड रखी गई तो और लोगों से भी की गई होगी। जांच होनी चाहिए आखिर ये पैसे पार्टी फोरम में गए या फिर चंदन यादव की पॉकेट में?.. अगर टिकटों का हव्वा बनाकर पैसों की मांग की गई होगी तो इसकी जांच होनी ही चाहिए और इस मामले में बड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।


विनय जायसवाल ने आगे कहा कि ठीक है आप सर्वे कराए और मेरा सर्वे खराब है। मैं इस बात को मानता हूं, मुझे सर्वे के हिसाब से टिकट नहीं मिला, वो भी ठीक है। पर पार्टी ने जिस व्यक्ति को मनेन्द्रगढ़ से टिकट दिया क्या वो जितने लायक था?...तो पार्टी ने ऐसे ऐसे लोगों को टिकट दिया,अब किस आधार पर दिया वो तो पार्टी ही जाने। सरगुजा में कांग्रेस की हार की जिम्मेदारी उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story