Begin typing your search above and press return to search.

CG स्मृति भरेंगी हुंकार: महिला मोर्चा की हुंकार रैली का पोस्टर लॉन्च, 11 को स्मृति ईरानी के साथ आएंगी...

CG स्मृति भरेंगी हुंकार: महिला मोर्चा की हुंकार रैली का पोस्टर लॉन्च, 11 को स्मृति ईरानी के साथ आएंगी...
X
By NPG News

रायपुर। छत्तीसगढ़ में महिलाओं के विरुद्ध अपराध और शराबबंदी जैसी मुद्दों पर राज्य सरकार को घेरने के लिए 11 नवंबर को भाजपा महिला मोर्चा की हुंकार रैली है। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जम्वाल, भाजपा सह प्रभारी नितिन नबीन, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत सहित वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में बुधवार को कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में महतारी हुंकार रैली के पोस्टर का विमोचन किया गया। आयोजन के संबंध में महिला मोर्चा की पदाधिकारी और जिलाध्यक्षों की बैठक हुई। इसमें ज्यादा से ज्यादा संख्या में महिलाओं की भीड़ जुटाने का निर्णय लिया गया।


स्मृति ईरानी और मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष वानथी श्रीनिवासन आएंगी

महतारी हुंकार रैली में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष वानथी श्रीनिवासन आएंगी। इसकी तैयारी के संबंध में जिले व मंडल स्तर पर बैठकें की जा रही हैं। पहली बार राजधानी के बजाय बिलासपुर में यह बैठक हो रही है, इसलिए पार्टी के नेता भी बड़ी भीड़ जुटाने के लिए मेहनत कर रहे हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल बिलासपुर संभाग के हैं। पहली बार राजधानी के बजाय किसी दूसरे संभाग में बड़ा आयोजन किया जा रहा है।


2018 के चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में शराबबंदी था बड़ा मुद्दा

छत्तीसगढ़ में 2018 के चुनाव से पहले शराबबंदी बड़ा मुद्दा था। कांग्रेस ने पूर्ण शराबबंदी का वादा किया था। इससे पहले भाजपा ने भी शराबबंदी की ओर बढ़ने की बात कही थी। हालांकि, तत्कालीन भाजपा सरकार द्वारा गठित समिति ने पूर्ण शराबबंदी की अनुशंसा नहीं की थी। जब कांग्रेस की सरकार बनी, तब शराबबंदी के लिए अलग अलग समितियां बनाई थी। इन समितियों की बैठकों के बाद शराबबंदी के संबंध में कोई निर्णय नहीं हुआ है। इस बीच शराब के कारण अपराध, महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाओं आदि को लेकर राजनीति गरमाई हुई है।

Next Story