Begin typing your search above and press return to search.

सरकारी गाड़ियों में शराब-साड़ियां: भानुप्रतापपुर उपचुनाव प्रभारी बृजमोहन की चेतावनी – निष्पक्ष चुनाव होने दें, नहीं तो सब पकड़े जाएंगे

सरकारी गाड़ियों में शराब-साड़ियां: भानुप्रतापपुर उपचुनाव प्रभारी बृजमोहन की चेतावनी – निष्पक्ष चुनाव होने दें, नहीं तो सब पकड़े जाएंगे
X
By NPG News

कांकेर। भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए भाजपा के प्रभारी बृजमोहन अग्रवाल ने सरकारी गाड़ियों में शराब और साड़ियां बांटने का आरोप लगाया है। बृजमोहन ने सरकारी अधिकारी-कर्मचारियों को चेतावनी दी है कि वे निष्पक्ष चुनाव होने दें, अन्यथा सब पकड़े जाएंगे। बृजमोहन ने फिर यह बात दोहराई कि कांग्रेस कालनेमी राक्षस की प्रवृत्ति वाले हैं। बोलते कुछ हैं और करते कुछ हैं।

उपचुनाव की वोटिंग के लिए दस दिन बचे हैं और भानुप्रतापपुर में भाजपा नेताओं ने ताकत झोंक दी है। सभी दिग्गज जुटे हुए हैं। भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने हाराडुला मंडल में कार्यकर्ता सम्मेलन और चारामा मंडल में एक बड़ी जनसभा का आयोजन किया। हाराडुला मंडल के प्रभारी नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के साथ मंच पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, प्रेम प्रकाश पांडेय, नारायण चंदेल, संतोष पांडेय और अन्य नेता मौजूद रहे। वहीं चारामा मंडल की जनसभा के दौरान प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम के साथ पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह, बृजमोहन अग्रवाल, धरमलाल कौशिक, मोहन मंडावी, देवलाल दुग्गा, रजनीश सिंह, रंजना साहू, शालिनी राजपूत, जामवंत महावीर सिंह राठौर, इंद्र चोपड़ा, सतीश गाटके आदि नेता मौजूद थे।


10 लाख नौकरी देने का वादा था, किसी को मिली क्या?

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं और लोगों को संबोधित करते हुए पूछा कि इस सरकार ने 10 लाख नौकरी देने का वादा किया था, आप में से किसी को मिली क्या? किसानों का कर्ज माफ करने को कहा था, किसी का हुआ क्या? सरकार ने कर्ज तो माफ नहीं किया उल्टा इस प्रदेश के हर व्यक्ति को लगभग 50 हजार रुपए के कर्ज में डाल दिया। बृजमोहन ने कहा, ये हमसे महंगाई की बात करते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने जब पेट्रोल-डीजल के दाम कम किए, तब राज्य सरकार ने टैक्स क्यों नहीं कम किया। पीएम मोदी ने धान का समर्थन मूल्य 500 रुपए बढ़ा दिया, फिर इस सरकार ने क्यों नहीं बढ़ाया?


वन और स्वास्थ्य विभाग की गाड़ियों में बंट रही शराब

उपचुनाव प्रभारी बृजमोहन अग्रवाल ने सत्ताधारी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा, मुझे पता चला है कि वन विभाग और स्वास्थ्य विभाग की गाड़ियों से शराब और साड़ियां बांटी जा रही है। मैं इस सरकार के कर्मचारियों को चेतावनी देता हूं कि ये धंधा बंद करें, नहीं तो एक-एक लोगों को पकड़ के उन्हें सबक सिखाया जाएगा। साथ ही, कांग्रेस पार्टी को चुनौती देता हूं कि अगर दम है तो चुनाव के मैदान में आकर चुनाव लड़ो, निष्पक्ष चुनाव लड़ो। मैं भानुप्रतापपुर की जनता से भी यह अपील करता हूं कि ये चुनाव निष्पक्ष होना चाहिए। इस सरकार की भ्रष्ट नीतियों का पर्दाफाश करना है।

Next Story