Begin typing your search above and press return to search.

मेयर एजाज ढेबर बने अखिल भारतीय महापौर परिषद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, रायपुर में करा चुके हैं देशभर के मेयर का सम्मेलन

मेयर एजाज ढेबर बने अखिल भारतीय महापौर परिषद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, रायपुर में करा चुके हैं देशभर के मेयर का सम्मेलन
X
By Manoj Vyas

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के मेयर एजाज ढेबर को अखिल भारतीय महापौर परिषद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है. मध्यप्रदेश के बुरहानपुर की मेयर और अखिल भारतीय महापौर परिषद की राष्ट्रीय अध्यक्ष माधुरी अतुल पटेल ने यह नियुक्ति की है. मेयर ढेबर रायपुर में देशभर के महापौरों का सम्मेलन करा चुके हैं. देशभर से आए महापौर ने आयोजन को सराहा था.

अखिल भारतीय महापौर परिषद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की नियुक्ति पर सभापति प्रमोद दुबे सहित छत्तीसगढ़ राज्य योग आयोग के अध्यक्ष व निगम के लोक कर्म विभाग के अध्यक्ष ज्ञानेश शर्मा, एमआईसी सदस्य अंजनी राधेश्याम विभार, द्रोपती हेमन्त पटेल, श्रीकुमार मेनन, नागभूषण राव, समीर अख्तर, सतनाम सिंह पनाग, अजीत कुकरेजा, आकाश तिवारी, सुन्दर लाल जोगी, सहदेव व्यवहार, सुरेश चन्नावार, जितेन्द्र अग्रवाल ने बधार्द दी है.


सभापति सहित एमआईसी सदस्यों ने कहा कि प्रदेश के सीएम भूपेश बघेल के नेतृत्व और नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया के मार्गदर्शन में रायपुर नगर पालिक निगम व रायपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के माध्यम से रायपुर शहर को अत्यंत तेज गति से सुंदर स्मार्ट राजधानी का स्वरूप महापौर ढेबर की अगुवाई में मिल रहा है. अखिल भारतीय महापौर परिषद में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के रूप में महापौर उनकी नियुक्ति राजधानी के तेज विकास की दृष्टि से भी प्रसन्नतादायक है.

Manoj Vyas

मनोज व्यास : छत्तीसगढ़ में 18 साल से पत्रकारिता में सक्रिय, सभी प्रमुख संस्थाओं में दी सेवाएं, इसी दौरान हरिभूमि समाचार पत्र से जुड़े। इसके बाद दैनिक भास्कर में सिटी रिपोर्टर के रूप में जॉइन किया। नौकरी के साथ-साथ गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय से एमएमसीजे की पढ़ाई पूरी की। न्यायधानी के बाद राजधानी का रुख किया। यहां फिर हरिभूमि से शुरुआत की और नेशनल लुक, पत्रिका, नवभारत, फिर दैनिक भास्कर होते हुए भविष्य की पत्रकारिता का हिस्सा बनने के लिए NPG.News में बतौर न्यूज एडिटर जॉइन किया। इस बीच नवभारत के भुवनेश्वर, ओडिशा एडिशन में एडिटोरियल इंचार्ज के रूप में भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

Read MoreRead Less

Next Story