Begin typing your search above and press return to search.

माथुर आएंगे रायपुर: छत्तीसगढ़ प्रभारी ओम माथुर ने भाजपा अध्यक्ष साव को अचानक दिल्ली बुलाया, 15 नवंबर के बाद आएंगे

माथुर आएंगे रायपुर: छत्तीसगढ़ प्रभारी ओम माथुर ने भाजपा अध्यक्ष साव को अचानक दिल्ली बुलाया, 15 नवंबर के बाद आएंगे
X
By NPG News

रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रभारी ओमप्रकाश माथुर ने शुक्रवार को प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव को अचानक दिल्ली बुलाया। साव से उन्होंने छत्तीसगढ़ के राजनीतिक हालात की अपडेट रिपोर्ट ली है। नवंबर के दूसरे पखवाड़े में उनका छत्तीसगढ़ दौरा होगा।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजस्थान कोर ग्रुप के सभी सदस्यों को दिल्ली बुलाया था। इसी कड़ी में माथुर भी दिल्ली में थे। उन्होंने गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष साव से बातचीत के बाद दिल्ली बुलाया। माथुर और साव की यह पहली मुलाकात है। पिछले महीने की 9 सितंबर को माथुर को छत्तीसगढ़ प्रभारी बनाया गया था। इसके बाद से वे अब तक एक भी बार रायपुर नहीं आए हैं। वहीं, साव जब दिल्ली गए थे, तब वे राजस्थान में थे। आज पहली बार दोनों की मुलाकात हुई।


छत्तीसगढ़ प्रभारी माथुर और साव की मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है, क्योंकि एक महीने के भीतर उनका एक भी प्रवास नहीं होने के कारण ऐसे कयास लगाए जाने लगे थे कि वे छत्तीसगढ़ की ओर रुचि नहीं ले रहे हैं। हालांकि छत्तीसगढ़ में जिस दिन ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने छापा मारा था, उसी दिन केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह उनके निवास पहुंचे थे। भाजपा नेताओं का कहना था कि यह एक सौजन्य भेंट थी। माथुर का ऑपरेशन हुआ है, जिस कारण वे उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे।


इधर, पूर्व सीएम पहुंचे गुरु बालदास से मिलने

आज शुक्रवार शाम पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह के सतनामी समाज के गुरु बालदास से उनके निवास पर मुलाकात ने भी लोगों का ध्यान खींचा। सोशल मीडिया पर जब लोगों ने इस मुलाकात की तस्वीर देखी तो वे चौंक गए। दरअसल, गुरु बालदास ने चार साल पहले कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया की मौजूदगी में अपने बेटे खुशवंत सहाय के साथ कांग्रेस प्रवेश किया था। उस दौरान उन्होंने 15 साल में भाजपा से मदद नहीं मिलने की बात कही थी।

Next Story